PM के वाराणसी में रोड-शो के बाद आज़म ने कहा, वाराणसी में BJP को एक भी सीट नहीं मिलेगी

Mar 06, 2017
PM के वाराणसी में रोड-शो के बाद आज़म ने कहा, वाराणसी में BJP को एक भी सीट नहीं मिलेगी

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता तथा नगरीय विकास मंत्री आजम खान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए। कहा कि मोदी वाराणसी में इस तरह डेरा डाल कर पार्टी का चुनाव प्रचार कर रहे हैं, जैसे कि वह एक छोट भईया नेता हो। आजम खान ने कहा कि पूरी केंद्र सरकार बनारस में डेरा जमाए हुये हैं। मोदी वाराणसी को देश की राजधानी बनाने में जुटे हैं। मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन से पहले रोड़ शो करने के एक दिन बाद आजम ने उनके ऊपर यह बयान दिया है।

आजम खान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को देश की चिंता नहीं है। अपने तो अपने साथ में अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्रियों के साथ काशी में डेरा डालने के बावजूद BJP को वाराणसी में एक भी सीट नहीं मिलने वाली। यदि वह यहां रोड़ शो करने के बाद भी अपने प्रत्याशियों की जमानत बचा लेते हैं तो यह उनके लिए यह एक बड़ी उपलब्धि होगी।

गौरतलब है कि BJP के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के अन्य शीर्ष नेता तथा कई केंद्रीय मंत्री यूपी चुनावों के अंतिम चरण के लिए वाराणसी में कई दिनों से चुनावी प्रचार कर रहे हैं। आजम खान ने मोदी के रोड़ शो पर चुटकी लेते हुये कहा मोदी के रोड शो में उमडी भीड़ से ज्यादा तो पुलिस कर्मी मौजूद थे। उहोंने कहा, यह दुर्भाग्यपूण बात है कि लोग केवल शुरुआत में उनके ऊपर फूल ड़ाल रहे थे, लेकिन बाद में लोग भीड़ पर फूल बरसाते दिख रहे थे।

आजम खान ने प्रधानमंत्री के मुख्यमंत्री अखिलेश के कामों को कारनामा बताने वाले बयान को गलत बताते हुए कहा कि, “आप ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी उठाकर देखिए कारनामा शब्द का इस्तेमाल अच्छे काम के लिए इस्तेमाल किया जाता है

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>