PM से अपील, अगर मैं दोषी हूं, तो मुझे फांसी पर चढ़ा दो: नरसिंह यादव

Aug 20, 2016
रियो डि जिनेरियो: 4 साल के प्रतिबंध और ओलिंपिक खेल गांव से बाहर किए जाने से शर्मसार हुए डोप विवाद में शामिल पहलवान नरसिंह यादव ने आज अपनी लड़ाई को प्रधानमंत्री कार्यालय तक ले जाने का मन बनाया। रियो ओलिंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने का नरसिंह का सपना उस समय टूट गया जब डोप टैस्ट में विफल होने के बाद उन्हें मिली नाडा की क्लीनचिट को वाडा ने खेल पंचाट में चुनौती दी और खेल पंचाट ने सुनवाई के बाद उन पर 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया।
फ्रीस्टाइल में 74 किग्रा वर्ग के पहलवान नरसिंह ने कहा, ‘‘मेरा तो नाम बदनाम हुआ, इससे पूरे देश पर काला धब्बा लग गया। चाहे मुझे फांसी हो जाए, मैं इसकी छानबीन करवाउंगा। दिन-रात एक कर दूंगा।’’ उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से अपील करूंगा कि इसकी विस्तृत जांच कराई जाए। सच सामने आना चाहिए फिर चाहे इसके लिए हमें सीबीआई की जरूरत पड़े। अगर मैं दोषी हूं तो मुझे फांसी पर चढ़ा दो, मैं इसके लिए तैयार हूं। मेरा नार्को टैस्ट कराओ और इससे जुड़े लोगों का भी।
नरसिंह ने दावा किया था कि सोनीपत में खेलों से पूर्व ट्रेनिंग के दौरान अज्ञात लोगों ने उनके पेय पदार्थ या भोजन में प्रतिबंधित पदार्थ मिलाए थे। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी ने इस दावे को स्वीकार किया था और उन्हें डोपिंग के आरोपों से मुक्त करते हुए खेलों में हिस्सा लेने की इजाजत दी थी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>