प्लस साइज मॉडल एशले ने स्विमसूट के लिए कराया फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

Mar 25, 2017
प्लस साइज मॉडल एशले ने स्विमसूट के लिए कराया फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

प्लस साइज मॉडल एशले ग्राहम ने हाल ही में स्विमसूट के लिए फोटोशूट करवाया है। उन्होंने फ्लोरिडा में ब्लैक बिकिनी में फोटोस क्लिक करवाएं है। इसलिए एश्ले की कुछ फोटो समुंदर में तो कुछ फोटो बीच पर शूट की गई है। एक फोटो में वह समुंदर के किनारे बैठ के पोज देती नजर आ रहे हैं। एक और फोटो में वह बीच साइड संतरी रंग की ड्रेस में पोज देती दिखाई दे रही है।

29 साल की अमेरिकन मॉडल एश्ले ने 2001 में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था। 2000 में आई एंड आईटी मैनेजर ने उनको एक ब्लू माल उमर में शॉपिंग करते देखा था। और उन्होंने मॉडलिंग के लिए ऑफर किया था। यह वह दौर था जब वह हाई स्कूल में पढ़ाई कर रही थी।

>

वह पहली प्लस साइज मॉडल है जो ब्रिटिश और अमेरिकन वह मैगजीन की कवर गर्ल बनी थी। उन्होंनेे वहहार, बाजार,ग्लैमर समेत मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। फोटोग्राफ जस्टिन एरिन के साथ उनकी मुलाकात 2009 में एक चर्च में हुई थी। और दोनों ने 2010 में शादी किया था।

बता दें कि बीते दिन मियामी बीच पर एक फोटो शूट करवाया था यह फोटो शूट उन्होंने राइजिंग मॉडल प्रोजेक्ट के लिए किया था। वह लाल रंग के स्विमसूट में समुंदर में जे ट्रेडिंग करते हुए नजर आई थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>