खुद को प्लास्टिक सर्जरी मॉडल कहने वाली पिक्सी ने कराई आंखों की ऐसी सर्जरी, निकलवा चुकी है हड्डियां

Jun 03, 2016

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो परफेक्ट बॉडी के नाम पर किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसी ही एक मॉडल स्वीडन की रहने वाली पिक्सी फॉक्स हैं। कार्टून कैरेक्टर जैसी दिखने के चक्कर में वे अब तक कई सर्जरी करा चुकी हैं। फिलहाल नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाली पिक्सी ने हाल ही में दिल्ली में अपनी आंखों का ऑपरेशन इसलिए कराया, ताकि कार्टून कैरेक्टर की तरह उनकी आंखें ग्रीन दिखाई देने लगे।

पिक्सी खुद को प्लास्टिक सर्जरी मॉडल कहती हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कहा कि बचपन से मेरी आंखें नीली थीं, लेकिन मुझे डिफरेंट आई कलर पसंद था। ऐसे में मैंने अपनी आंखों का कलर ऑपरेशन के जरिए चेंज करा लिया। हाल ही में वे भारत आई थीं। इस दौरान दिल्ली के स्पेक्ट्रा आई हॉस्पिटल उनकी आंखों का ऑपरेशन डॉक्टर सूरज मुंजाल ने किया। एक आंख के ऑपरेशन में 15 मिनट का समय लगा, जिसके बाद उनकी आंखें ग्रीन दिखाई देने लगीं। बता दें कि डॉ. मुंजाल द्वारा की पिक्सी की आंखों की सर्जरी परमानेंट है।

पहले भी करा चुकी हैं कई सर्जरी

पिक्सी कार्टून कैरेक्टर जैसा दिखना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने स्वीडन में अपनी सर्जरी कराने के लिए कई हॉस्पिटल्स गईं, लेकिन ऑप्शंस नहीं मिले। ऐसे में वे अमेरिका चली गईं और वहां पर उन्होंने कई सर्जरी कराई। परफेक्ट फिगर और ब्यूटी के लिए वो यहां तमाम प्लास्टिक सर्जरी प्रोसीजर से गुजर चुकी हैं। कुछ माह पहले ही उन्होंने पतली कमर पाने के लिए 6 पसलियां तक निकलवा दी थीं। इसके अलावा वो एक बट ट्रांसप्लांट सर्जरी, दो आईलिड सर्जरी, नाक की 3 और ब्रेस्ट की 4 सर्जरी करवा चुकी हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>