लोहे की रॉड से सरेआम महिला को पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल

Aug 19, 2016
होशियारपुरः पंजाब के होशियारपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आर्इ है, जहां एक महिला को मामूली जमीन विवाद के चलते पंचायत द्वारा सरेआम लोहे की रॉड से पीटा गया। इस घटना की वीडियो भी वायरल हो गया है।
Default (3)
जानकारी के अनुसार तलवाड़ा के गांव बेडिंग की रहने वाली वीणा पत्नी शमशेर सिंह का जमीन को लेकर विवाद था। इसी दौरान वह गुरुवार को उसी जमीन में काम करने चली गई, जिस जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जैसे ही वह जमीन में पहुंची तो गांव की सरपंच भी अपने 4-5 साथियों सहित वहां पहुंच गए। सरपंच ने जाते ही वीणा के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब तक वीणा को कुछ समझ आ पाता दूसरे मैंबर पंचायतों ने भी उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।
Default (5)
इस दौरान लोहे की एक रॉड से सरेआम उसे पीटा गया। इतना ही नहीं इसके बाद पीटते-पीटते वीणा को बालों से पकड़कर घसीटा गया। वीणा ने बताया कि उक्त लोगों ने उसे पीटा ही नहीं बल्कि उसका मारपीट का वीडियो भी बनाया है। कुछ लोगों ने इस दौरान वीणा का बीच बचाव किया और अस्पताल पहुंचाया। उधर, पीड़िता ने इस घटना की शिकायत तलवाड़ा पुलिस में दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद जो भी आरोपी होगा, कार्रवाई की जाएगी।
Default (6)
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>