PICS: TV एक्ट्रेस से बॉलीवुड तक, जो खा चुकी है अपने पति X -ब्वॉयफ्रैंड मार-देखें

Jul 29, 2016

मुंबई: डांस रियलिटी टी.वी. शो नच बलिए की विनर रह चुकीं एक्ट्रैसे दलजीत कौर अपने पति शालीन भनोट से अलग होने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अब वह अलग रहकर अपने एक साल के बेटे की अकेले परवरिश कर रही हैं। दिलजीत अकेली ऐसी सैलिब्रिटी नहीं हैं, बॉलीवुड से लेकर टी.वी. तक कई एक्ट्रैसेस हैं जो अपने पूर्व पति या एक्स-ब्वॉयफ्रेंड से पिटाई की शिकार हो चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन- ऐश्वर्या राय बच्‍चन भी अपने पूर्व ब्वॉयफ्रैंड सलमान खान पर मारपीट करने का आरोप लगा चुकी हैं। खबरों के अनुसार, एक बार शूटिंग के दौरान सलमान सेट पर पहुंच गए और ऐश के साथ मारपीट की।
maar

कैटरीना कैफ- खबरों के मुताबिक, 2012 में रिलीज फिल्म ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग के दौरान फिल्मसिटी में सलमान खान ने कैटरीना कैफ की ड्रैस देखी जो काफी छोटी थी। इस बात पर वह नाराज हो गए और उन्होंने छड़ी से उनकी पिटाई की।.
kat

डिम्पी- रियलिटी शो के जरिए हाई-प्रोफाइल शादी करने वाले राहुल और डिम्पी महाजन का पिछले साल फरवरी में तलाक हो चुका है। 2009 में हुई इनकी शादी में जल्द ही दरार आ गई थी। 2010 में डिम्पी ने राहुल पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया।
dimpal

जिया खान- जिया की मौत के बाद उसकी मां राबिया ने एक सुसाइड नोट जारी किया था। इसमें उनके ब्वॉयफ्रैंड सूरज पंचोली के लिए लिखा था, “मैंने तुमसे प्यार किया। बदले में मुझे गालियां और शारीरिक प्रताड़ना मिली। मैंने सब कुछ सहा। तुमसे प्यार करती रही। मैं प्रेग्नेंट हूं। लेकिन तुम पार्टियों और लड़कियों में खोए हुए हो। तुमने मुझे धोखा दिया है। जब तुम यह पढ़ रहे होंगे तब तक मैं शायद बहुत दूर पहुंच गई होंगी।”
jeeya

युक्ता मुखी- साल 1999 में भारत के लिए मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मॉडल और एक्ट्रैस युक्ता मुखी ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाई। कैरियर में सक्सैस नहीं मिलने के बाद 2 नवंबर, 2008 को उन्होंने नागपुर के बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। लेकिन साल 2014 में इस कपल का तलाक हो गया। जुलाई 2013 में युक्ता ने प्रिंस और उनके परिवार वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। युक्ता का कहना था कि प्रिंस अक्सर उन्हें पीटते हैं।
yukta

रति अग्निहोत्री- रति ने मार्च 2015 में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति अनिल वीरवानी ने 7 मार्च को उनकी बुरी तरह से पिटाई की थी।
rati

श्वेता- टी.वी. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और 2007 में इनका तलाक हो गया था। श्वेता ने इस दौरान राजा पर कई बार मारने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।
shuveta

एकता कपूर- एकता के टीवी शो ‘कुसुम’ से छोटे पर्दे पर मशहूर हुईं एक्ट्रैस रुचा गुजराती भी बिजनेसमैन पति मितुल सांघवी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा चुकी हैं।
download

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>