PICS: बैन होगी सनी लियोन की सभी एडल्ट साइट

Sep 06, 2016
PICS: बैन होगी सनी लियोन की सभी एडल्ट साइट

‘हिंदू जनजागरण समिति’ ने सनी लियोन की एडल्ट कंटेंट वेबसाइट के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। जी हां, ये संस्थाकीमांग है कि इस एडल्ट बेवसाइट पर भारत में पूर्णत: बैन लगाया जाए। इसके तहत इस संस्था के कार्यकर्ता 10 सितंबर से एक राष्ट्रीय कैम्पेन लॉन्च करने वाले है, जिसकी शुरुआत काशी के शास्त्री घाट से होगी। यूं तो संस्था का मुख्यालय गोवा में है, लेकिन इस कैम्पेन के लिए काशाी को इसलिए चुना गया है, क्योंकि यह भारत की सांस्कृतिक राजधानी मानी जाती है।

sunny-leone_144230917850

अब सवाल यह उठता है कि भारत में कई एडल्ट साइट रन कर रही हैं, ऐसे में सिर्फ सनी की साइट को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है। इसके जवाब में संस्था ने कहा कि भारत में ज्यादातर लोग पॉर्न स्टार्स को नाम से नहीं जानते हैं। जिस तरह से सनी की लोकप्रियता बढ़ रही है, यह भारतीय संस्कृति के लिहाज से खतरनाक है।’ उन्होंने माना कि सनी के नाम से भारतीय लोग खूब सर्च करते हैं। वैसे उनका कहना यह भी है कि ऐसे कंटेंट वाली सभी वेबसाइट्स बैन होना चाहिए। वे इस दिशा में बड़ा कदम उठाने के बारे में सोच रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  डोनाल्ड ट्रंप के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल हुए मीका सिंह, शेयर की इवांका के साथ ये सेल्फी

sunny-leone_144230917860

उधर संगठन से जुड़े निलेश सिंगबल ने बताया, ‘हम कोशिश में हैं कि लोकल समर्थन भी हमारे कैम्पेन से जुड़े। हम यह संदेश देना चाहते हैं कि ऐसे पोर्टल भारतीय संस्कृति के लिए एक चुनौती हैंं। हम चाहते हैं कि सरकार इस साइट पर पूर्ण रूप से बैन लगाए।’

sunny-leone-3

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected