अगले माह होगी इस लड़की की मृत्‍यु लेकिन मरने से पहले हुई पार्टी

Jul 25, 2016

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका के विस्‍कोन्सिन की 14 वर्ष की जेरिका बोलेन शायद तमाम लोगों के लिए प्रेरणा बन सकती हैं। जेरिका अगले माह इच्‍छा मृत्‍यु के तहत अपनी मौत को गले लगाने जा रही हैं। इससे पहले जेरिका ने अपने दोस्‍तों को पार्टी दी और मौत का जश्‍न मनाया।

जेरिका जब आठ माह की थी, तभी उन्‍हें इसे स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी-2 नामक गंभीर बीमारी हो गई थी। यह एक लाइलाज बीमारी है और आठ माह की उम्र से अब तक जेरिका के 30 से ज्यादा ऑपरेशन हो चुके हैं। वह रोजाना 12 घंटे वेंटिलेटर पर रहती है।

डेली मेल के मुताबिक हाल ही में जेरिका की एक और सर्जरी हुई और उनका दर्द बहुत ज्‍यादा बढ़ गया। इतना कि उसे सह पाना भी मुश्किल था। जेरिका ने फिर इच्छामृत्यु का फैसला लिया। अगस्त में उन्हें मौत मिल जाएगी और यह उनकर जिंदगी का आखिरी माह है।

ये भी पढ़ें :-  महिला का दावा: सांप के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करता था पति

जेरिका की मां जेन बोलेन कहती हैं, इतना दर्द होने के बावजूद वहहमेशा खुश रहती है। वह इस दर्द के साथ बड़ी हुई। अब वह इतनी बड़ी है कि अपने फैसले खुद ले सके।

इसके पहले उसने अपने दोस्तों के साथ डांस पार्टी की इच्छा जताई। परिवार ने ऐसा ही किया। इस डांस पार्टी में जेरिका किसी क्वीन की तरह सजकर आई। उसने जमकर जश्न मनाया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected