PICS: पति-पत्नी और प्रेमिका का हाई प्रोफाइल ड्रामा, मारपीट कर फाड़े कपड़े

Aug 16, 2016

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के पुलिस लाइन में पति-पत्नी और प्रेमिका का हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। प्रेमिका सिपाही से अपना खर्च लेने के लिए उसके घर पहुंच गई तो उसे वहां उसकी पत्नी मिल गई। पत्नी के सामने सिपाही ने प्रेमिका को पहचानने से इंकार कर दिया। सिपाही के इंकार करने पर प्रेमिका ने हंगामा कर दिया। इसके बाद तीनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई।

default (1)

जानकारी के अनुसार मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थानाक्षेत्र का है। जहां पर एक प्रेमिका सोमवार को अपने प्रेमी के घर पहुंची और उसे अपना पति बता घर का खर्च मांगने लगी। इसी दौरान सिपाही की पहली पत्नी भी वहां पर आ पहुंची। पत्नी के मौजूद होने पर सिपाही ने प्रेमिका को पहचानने से इंकार कर दिया। सिपाही द्वारा पहचानने से इंकार करने पर प्रेमिका ने वहां पर हंगामा कर दिया। प्रेमिका के हंगामा करने पर आरोपी सिपाही और उसकी पत्नी ने प्रेमिका की जमकर पिटाई की और उसके कपड़े भी फाड़ डाले।

default (2)

वहीं पीड़िता का आरोप है कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सतीश ने 9 साल पहले उससे शादी की थी। सिपाही ने पहली पत्नी होने की बात को छुपाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसके साथ शादी कर ली। पीड़िता का कहना है कि आरोपी सिपाही से उसको 2 बच्चे भी हैं। पीड़िता ने कुछ दिन पहले इस बात की शिकायत महिला थाने में की थी।

default (3)

पीड़िता ने बताया कि महिला थाने में शिकायत करने के बाद आरोपी सिपाही ने 10 हजार रूपए हर महीने देने का वादा किया था। कुछ समय के बाद सिपाही ने उसे पैसे देने बंद कर दिए। इसी दौरान वह पैसे लेने के लिए सिपाही के घर पहुंच गई। वहां पर सिपाही ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया और पत्नी के साथ मिलकर पहले उसे पीटा फिर उसके कपड़े फाड़ दिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>