PICS: हॉट सनी लियोन बनी देश की एडल्ट एजुकेशन टीचर

Sep 02, 2016
PICS: हॉट सनी लियोन बनी देश की एडल्ट एजुकेशन टीचर

बई: बॉलीवुड की बोल्ड, हॉट और पूर्व पॉर्न स्टार अभिनेत्री सनी लियोन ने जब से बॉलीवुड में कदम ने रखा है तब से वो लगातार सिल्वर स्क्रीन पर अपने बोल्डनेस का दम दिखा रही हैं। सनी लियोन की फिल्में भले पिट रही हैं परंतु गूगल सर्च में वह टॉप पर हैं। अमेरिका में भी इस बात की चर्चा है। लॉस एंजिल्स टाइम्स में प्रकाशित एक लेख के अनुसार इस पूर्व पोर्न स्टार को ज्यादातर भारतीय समाज ने स्वीकार कर लिया है।

2016_9image_16_03_509571523sunny1-ll

आपको बता दें कि अमेरिकी अखबार लॉस एंजिल्स टाइम्स की वेबसाइट पर पिछले सप्ताह भारत में सनी के कामकाज तथा छवि को लेकर लंबा लेख प्रकाशित हुआ है जिसमें बताया गया कि दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में सैक्स को लेकर बहुत संकोच हैं और यहां बड़े सितारे पर्दे पर चुंबन तक नहीं करते, ऐसे में वहां दूसरी तरफ सनी लियोन हैं जिसके पास भी इंटरनेट कनेक्शन है वह देख सकता है कि सनी ‘किस’ से कहीं अधिक कर सकती हैं, और कई भारतीयों ने यह देखा है। लेख के अनुसार सनी लगातार गूगल में देश की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियतों में शामिल हैं और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में रोल के लिए कम और अमेरिका की बड़ी पूर्व पोर्न स्टार के रूप में ज्यादा सर्च किया जाता है।

2016_9image_16_04_318907651sunny-ll

यहां कामसूत्र जैसा ग्रंथ लिखा गया मगर पोर्न पर प्रतिबंध है। यहां पुलिस उन लोगों को गिरफ्तार कर लेती है जो सार्वजनिक स्थानों पर प्रेम प्रदर्शन करते हैं। स्कूलों में यौन शिक्षा नहीं के बराबर है और आज भी युवा ऐसे इंसान से शादी कर लेते हैं, जिसे उन्होंने देखा तक नहीं। आलेख के अनुसार इन हालात में सनी लियोनी नेशनल सैक्स एजुकेशन टीचर बन कर उभरी हैं।

2016_9image_16_05_133859671sunny3-ll

लेख में सनी के हवाले से कहा गया है कि उन्हें अपने पूर्व करियर को लेकर कोई शिकवा नहीं है और वह उनकी निजी पसंद था। सनी ने पोर्न को लेकर भी आलेख में बातें की हैं। इसमें सनी को लेकर भारत में राजनीतिक विरोध की बातें भी दर्ज हैं। आलेख के अनुसार, भारत के अनेक मध्यमवर्गीय परिवारों के सिने-दर्शक सनी की फिल्में नहीं देखते और इंडस्ट्री के बड़े सितारे उनसे विनम्र दूरी बनाए रखते हैं। परंतु ऐसा लगता है कि भारत के अधिसंख्य लोगों ने उन्हें स्वीकार लिया है।

2016_9image_16_05_234321739sunny--ll

आलेख में ‘इंडिया इन लवः मैरिज एंड सैक्सुएलिटी इन ट्वेंटीफर्स्ट सेंचुरी’ की लेखक इरा त्रिवेदी के हवाले से कहा गया है कि सनी लियोन भारत में हो रही सैक्स क्रांति का हिस्सा हैं, जहां सैक्स अब बंद दरवाजे की चीज नहीं रह गया है और लोग इसके प्रति उत्सुक हैं। इसे खुलेपन से स्वीकार रहे हैं।खबरों के अनुसार सनी के भारत आने का इससे बढ़िया समय नहीं हो सकता था। पांच-सात साल पहले वह आतीं तो उन्हें शायद इतना समर्थन नहीं मिलता। वहीं प्रकाशक चिक्की सरकार ने आलेख में सनी पर टिप्पणी की है कि वह ‘गर्ल-पावर आइकन’ जैसी बन गई हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>