PICS: सरेआम बीच सड़क पर गुस्साई किन्नरों ने उतारे कपड़े

Aug 18, 2016

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में उस समय भगदड़ मच गई, जब किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए। बता देें कि ये भिड़त राखी की बख्शीश को लेकर हुई थी। हद तो तब हुई जब दोनों गुटों के किन्नरों ने कपड़े उतारने शुरू कर दिए थे।

2016_8image_17_13_5997539431-ll
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक घटना 14 जुलाई 2016 की है जब जबलपुर के बलौंदा बाजार में किन्नरों के 2 गुट राखी की बख्शीश को लेकर आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के किन्नरों ने अश्लीलता की हदें पार करते हुए न केवल न्यूड होकर डांस करना शुरू कर दिया बल्कि उनकी देखा-देखी अन्य किन्नरों ने भी कपड़े उतारना शुरू कर दिया। विवाद के दौरान दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई तथा आपस में मारपीट की नौबत आ गई। वहीं किन्नरों के झगड़े का मजा लेने के लिए लोगों की भी भीड़ इकट्ठी हो गई। लोगों की भीड़ देखकर किन्नरों को और जोश आ गया तथा किन्नरों ने कॉम्पटीशन में कपड़े उतारने शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें :-  चौथे चरण के मतदान में भी वोटरों ने दिखाया उत्साह

2016_8image_17_14_1325073903-ll
यह दृश्य देखकर कई महिलाएं और बच्चियां तो वहां से भाग निकलीं लेकिन पुरुष डटे रहे। एक किन्नर तो नागिन डांस करती नजर आई और इस दौरान उसने अपने कपड़े भी उतार फेंके। साथ ही जब रास्ता जाम हो गया तथा किन्नरों का हंगामा और अश्लीलता नहीं थमी तो पुलिस को खबर दी गई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गए और वहां भी दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के क्षेत्र में घुसकर पैसा वसूली करने का आरोप लगाया था। हीराबाई गुट का आरोप था कि मकसूद गुट नकली किन्नरों का गुट है और वे हमेशा झगड़ा करते रहते हैं।

2016_8image_17_14_2739966695-ll

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  जोड़ियों को देखकर क्या सोचतीं हैं सिंगल लड़कियां, ये होता है उनका दिमागी ख्याल- जानिए
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected