PICS: बड़ी हीरोइन बोल्ड सीन करे तो ठीक, हम करे तो चीप या कचरा: ज़रीन खान

Aug 24, 2016
PICS: बड़ी हीरोइन बोल्ड सीन करे तो ठीक, हम करे तो चीप या कचरा: ज़रीन खान
ज़रीन खान गुस्से से भरी हुई हैं और उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकाली है। पिछले वर्ष रिलीज हुई ‘हेट स्टोरी 3’ में गरमा-गरम सीन देने वाली ज़रीन का कहना है कि बोल्ड सीन को लेकर लोगों की मानसिकता को समझ पाने में वे असमर्थ हैं।
1448031795HateStory3-2
सलमान खान की खोज ज़रीन कहती हैं कि यदि बड़ी और स्टार हीरोइन स्क्रीन पर बोल्ड सीन करती हैं तो यह ठीक माना जाता है। उनके समर्थन में लोग कहते हैं ‘वॉव’, ‘ओह माय गॉड’, ‘लुकिंग सो हॉट’। यदि कम पॉपुलर हीरोइन इस तरह के दृश्य करती हैं तो इन्हें चीप या कचरा करार दिया जाता है।
b1fa5ae45d4518d87fa414186794bc17
ज़रीन कहती हैं ‘मैं ये सब बातें समझ नहीं पाती हूं। हालांकि इस तरह की बातों का मुझ पर कोई असर नहीं होता है। मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए आई हूं। इतने वर्ष यहां गुजारने के बाद मैंने काफी बातें सीखी हैं।’
1471874418-9526
ज़रीन मानती हैं कि देश में कुछ लोग बोल्ड दृश्यों की आलोचना करते हैं, लेकिन इस तरह के दृश्य सबसे पहले वे ही देखते हैं। ‘मुझे लगता है कि हम पाखंडियों के बीच रहते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो बोल्ड सीन्स को लेकर तमाम नकारात्मक बातें कहते हैं, लेकिन वे भी इन दृश्यों को देखने का मोह नहीं छोड़ पाते।
21
29 वर्षीय ज़रीन के अनुसार इस तरह के दृश्य करना आसान नहीं है। शूटिंग के दौरान कई तरह के विचार आपके दिमाग में चलते रहते हैं। स्क्रीन पर ये हॉट या सेक्सी नजर आते हैं, लेकिन शूटिंग के दौरान कई तरह की सावधानियां बरतनी पड़ती हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>