इस गर्मी में चुने कुछ स्पेशल रंग और पाएं स्टाइलिश लुक

Apr 19, 2017
इस गर्मी में चुने कुछ स्पेशल रंग और पाएं स्टाइलिश लुक

गर्मियों का मौसम शुरु हो चुका है और अब हर कोई चाहता है कि गर्मी होने के बावजूद वह बेहद स्टाइलिश और फ्रेश दिखे। इसलिए लोग गर्मियों में बहुत तरह-तरह के फैशन फॉलो करने लगते हैं। अगर आप भी उन्ही लोगों में से एक हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे रंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन रंगों को इस्तेमाल करने से आप बाकी लोगों से ज्यादा बोल्ड दिखेंगे और उनसे थोड़ा हटकर दिखेंगे। हमारे कहने का मेन मतलब यह है कि इन कलर को फॉलो करने से आप दूसरी लोगों से बिल्कुल हटकर दिखेंगे।

ग्रीन दिलाए ठंडक का अहसास-ग्रीन कलर का शेड आपको बाजार में बहुत से कपड़ों में मिल जाएगा। यह कलर गर्मियों में इसलिए मायने रखता है क्योंकि ग्रीन कलर ठंडक का एहसास दिलाता है। अगर आप चाहे तो ग्रीन कलर की ड्रेस, एसेसरीज, सैंडल, पर्स आदि यूज कर सकते हैं।

लाइट पिंक जैसा सब को दीवाना कर दे-जैसा की आप सब जानते हैं कि लाइट पिंक एवर ग्रीन कलर है। इसे सिर्फ आप गर्मियों में ही नहीं बल्कि किसी भी मौसम में पहन सकते हैं, क्योंकि लाइट पिंक कलर सब को अट्रेक्ट करता है।

ऑरेंज आपके लुक को हटकर दिखाएं-अगर आप बाकी लोगों से बिल्कुल हटकर दिखना चाहती हैं तो ऐसे में आप ऑरेंज कलर यूज कर सकती है। इसके साथ साथ में आप ऑरेंज कलर के ब्रेसलेट भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ब्लू कलर-गर्मी के मौसम में अगर आप अपने आप को एक परफेक्ट प्यारा लुक देना चाहते हैं तो ब्लू रंग जरूर ट्राई करें। इसके अलावा आप ब्लू कलर के शादी की हैट, स्लीपर, शर्ट्स आदि भी ट्राई कर सकती हैं।

येलो सबसे अलग दिखाएं– पीला रंग ठंडक और सुकून का सूचक है। इससे आपको जो लोग देखेंगे उन्हें बहुत ही ज्यादा सुकून और ठंडक का अहसास होगा। पीला रंग पहनने के साथ-साथ आप चाहे तो पीले रंग का स्कार्फ या कॉटन का कुर्ता भी ट्राई कर सकती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>