शादीशुदा महिला की नहाते हुए तस्वीरें खींची थीं, और उसके बाद रोज़ तस्वीरें दिखाकर वह..

Apr 11, 2017
शादीशुदा महिला की नहाते हुए तस्वीरें खींची थीं, और उसके बाद रोज़ तस्वीरें दिखाकर वह..

दुनियाभर में अब ऐसे ऐसे कारनामे होने लगे हैं जिनको कोई सोच भी नहीं सकते। मामला है फरीदाबाद का जहां रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक युवक अपनी ही चचेरी बहन को ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। तबकी उसकी चचेरी बहन शादीशुदा थी। हद तो तब हो गई जब प्रसव के कुछ दिन बाद ही भाई ने चचेरी बहन को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब पत्नी को कुछ समज नहीं आया तो परेशान होकर पत्नी ने सारी बात पति को बताई। शादीशुदा चचेरी बहन का आरोप है कि युवक ने अपनी चचेरी बहन की नहाते हुए तस्वीरें खींची थीं। इसके बाद वह उसके ससुराल जाकर उसके साथ रेप करता था। पूरा मामला सेक्टर 55 थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने मामले की जांच करने की बाद जानकारी दी कि, युवती की शादी डेढ़ साल पहले सेक्टर-55 थाना क्षेत्र में ही रहने वाले शख्स से हुआ था। किन्हीं कारणों से शादी के कुछ दिन बाद वह घर पर अकेली थी। इस बीच उसके चचेरे भाई ने चुपके से उसकी फोटो निकाल ली। इसके बाद उसने अपने मोबाइल फोन में महिला को उसकी नहाने के दौरान की फोटो दिखाई। महिला ने फोटो हटाने की गुजारिश की तो उसने शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रख दी। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने इसके बाद बाद फोटो डिलीट नहीं की और उसका चचेरा भाई उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता रहा। महिला का यह भी कहना है कि फोटो सार्वजनिक करने का साथ वह पति की हत्या की भी धमकी देता था।

हैरानी की बात है कि इस मामले में पीड़िता को मायके वालों का भी साथ नहीं मिला। जब महिला ने चचेरे भाई की शर्मनाक करतूत के बारे में मां और भाई को बताया तो बदनामी का भय दिखाकर उसे खामोश रहने की सलाह दी गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>