तस्वीरें: फिल्म “जानी दुश्मन” का ये खौफनाक विलन अब दिखता है ऐसा, “नहीं पहचान पाएंगे आप”

Jan 24, 2018
तस्वीरें: फिल्म “जानी दुश्मन” का ये खौफनाक विलन अब दिखता है ऐसा, “नहीं पहचान पाएंगे आप”

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार आये जिन्होंने काफी फिल्मों के अंदर अभिनय किया और अपने अभिनय के दम पर दर्शको के ऊपर एक अलग ही तरह की छाप छोड़ी, लेकिन वो कलाकार कुछ ही समय तक ही चल पाए, लेकिन उनके द्वारा कुछ फिल्मों में किया गया अभिनय सालों बाद भी दर्शक नहीं भुला पाए। वैसे तो ऐसे कलकारों की लिस्ट बहुत ही लम्बी है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारें में बताएँगे जिसने फिल्म जानी दुश्मन के अंदर एक विलेन का रोल निभाया था, जिसने लोगो के अंदर काफी खौफ पैदा किया था।

बॉलीवुड में साल 2002 में आयी फिल्म ‘जानी दुश्मन, एक अनोखी कहानी’ आपको तो जरूर याद होगी, इस फिल्म में बहुत से बड़े बड़े कलाकारों ने काम किया था, इस फिल्म के अंदर कई अभिनेता थे, जैसे राज बब्बर, सनी देओल, आदित्य पंचोली, सुनील शेट्टी अक्षय कुमार, आफताब शिवदासानी और शरद कपूर थे, इन अभिनेताओं ने इस फिल्म में अभिनय किया था।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

लेकिन आज हम इन सभी अभिनेताओं की बात नहीं कर रहे है, हम इस फिल्म में उस अभिनेता की बात कर रहे है, जिसने इस फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में विलेन का किरदार अभिनेता अरमान कोहली ने निभाया था, जिनके किरदार को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। बता दे कि इस फिल्म को राजकुमार कोहली ने डायरेक्ट किया था।

अभिनेता अरमान कोहली का जन्म 23 मार्च 1972 में हुआ था, और अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली है, जो एक डायरेक्टर है। साल 2002 में आयी फिल्म “जानी दुश्मन, एक अनोखी कहानी” को अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली ने ही डायरेक्ट किया था। साल 2002 के बाद अरमान कोहली इतना ज्यादा बदल गए है, जिन्हे अब पहचानना भी काफी मुश्किल हो गया है।

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरमान कोहली ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत “बदले की आग” फिल्म से किया था, जिसमे इन्होने सुनील दत्त के बचपन का रोल निभाया था। लेकिन बतौर अभिनेता इनकी पहली फिल्म विरोधी है, जिसमे इनके साथ धर्मेंद्र और सुनील दत्त भी थे। अरमान कोहली ने कुछ ही गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। अरमान कोहली ने बड़े परदे पर सफलता न मिलने के कारण अपना रुख छोटे परदे पर किया, अरमान कोहली बिग बॉस-7 में नज़र आये थे, और एक टीवी सीरियल “तुम्हारी पाखी” में भी नज़र आ चुके है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>