तस्वीरें: कभी थीं इतनी मोटी सोनाक्षी सिन्हा, फिल्मों के लिए घटाया था 30 KG वजन

Dec 30, 2017
तस्वीरें: कभी थीं इतनी मोटी सोनाक्षी सिन्हा, फिल्मों के लिए घटाया था 30 KG वजन

बॉलीवुड की दबंग हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मे ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न’ और ‘गोलमाल इन न्यूयॉर्क’ की शूटिंग में बिजी है। सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग 3’ की शूटिंग 2018 में शुरू करेंगी और ये फिल्म 2019 में रिलीज़ होगी। बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपना करियर कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में शुरू किया था।

आपको जानकार हैरानी होगी कि सोनाक्षी सिन्हा हीरोइन नहीं बनना चाहती थी, उनकी हीरोइन बनने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री लेने की सोची। फिल्मो में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा 90 किलो की थी, फिल्मो में आने के लिए उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था।

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि मैंने सलमान सर के कहने पर 30 किलो वजन कम किया था, मुझे उन्होंने प्रेरित किया वजन घटाने के लिए। और मझे एक्ट्रेस बनने के लिए, फ़िलहाल मैंने वही किया जो सलमान सर ने कहा और फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, सोनाक्षी ने बताया मेरे लिए वजन कम करना आसान नहीं था। मुझे जिम से ऐलर्जी है, मै जिम से नफरत करने वालो में से हू, मै जिम से दूर भागना चाहती हू। सोनाक्षी ने बताया मै एक बार जिस चीज़ पर ध्यान लगा लेती हू तो मै उसे पूरी तरह से पाना चाहती हू और शायद मेरे ख्याल से मैंने वही किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी डाइट पर बहुत ध्यान देती है, वह ब्रेकफास्ट में दूध, गेहूं के टोस्ट लेती है। तथा मिड मॉर्निंग में ग्रीन टी और ड्राई फ्रूट्स लेती है और वह लंच में रोटी, सब्जी और सलाद लेती है। तथा वह ईवनिंग में फ्रूट्स और ग्रीन टी लेना पसंद करती है, और रात को वह डिनर में सब्जी, दाल तड़का,चिकन, फिश लेती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>