तस्वीरें- पुराना मन्दिर के इस की हालात हो गई बेहद बुरी, भूख में गुजर रहें है दिन

Apr 04, 2017
तस्वीरें- पुराना मन्दिर के इस की हालात हो गई बेहद बुरी, भूख में गुजर रहें है दिन

कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में काम तो किया फिर इंडस्ट्री से दूर हो गए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार की कहानी बताने जा रहीं हैं जिन्हें आज ऐसे हालात से गुज़ारना पड़ रहा है कि भूखे होकर ज़िंदगी गुज़र रहें हैं। हॉलीवुड के 80 के दशक की फिल्मों की बात की करें तो हॉरर फिल्मों में भूत (सामरी) का किरदार निभाने वाले की तस्वीर उभरकर आती है, लेकिन डरावनी फिल्मों में भूत का किरदार निभाने वाले अनिरुद्ध अब फिल्मों में नहीं दिख रहे है। वे कई सालों से फिल्मों से दूर है।

दरअसल रामसे ब्रदर्स की फिल्मों में भूत का किरदार हमेशा अनिरुद्ध उर्फ अजय अग्रवाल ही निभाते थे। इन्होंने मंदिर, बंद दरवाजा और सामरी जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं बॉलीवुड की हिट फिल्में आज का अर्जुन, राम लखन जैसी फिल्मों में भी अनिरुद्ध नजर आ चुके हैं। साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म प्रोड्यूसर डायरेक्टर विल्सन लुईस की हॉरर फिल्म ‘मल्लिका‘ में ही अनिरुद्ध आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में भी उन्होंने सामरी का रोल निभाया था। फिल्म में उनके अलावा हिमांशु मलिक, सुरेश मेनन, शीना नायर और मामिक जैसे एक्टर ने काम किया था।

अजय उर्फ अनिरुद्ध अग्रवाल स्कूल-कॉलेज के दिनों में स्पोस्टर्स एम्बेस्डर थे। 6 फुट 7 इंच के अनिरुद्ध ने आईआईटी रुढ़की से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली। इसके बाद वे मुंबई चले गए। कहा जाता है कि जब वे काम की तलाशने मुंबई गए तो उनके जेब में सिर्फ 100 रुपए थे। एक्टर अजय उर्फ अनिरुद्ध ने आज का अर्जुन, जादूगर, मर मिटेंगे, राम लखन, मेला, तलाश, तुम मेरे हो जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में भी काम किया है।अनिरुद्ध ने जीटीवी के पॉपुलर सीरियल ‘जी हॉरर शो’ के अलावा ‘मानो या ना मानो’ जैसी सीरियल में भी काम किया। फिल्म पुराना मंदिर के पोस्टर में अनिरुद्ध उर्फ अजय अग्रवाल आपको बता दें कि अनिरुद्ध हॉलीवुड मूवी सच अ लॉन्ग जर्नी और रुडयार्ड किपलिंग की ‘द जंगल बुक’ में भी दिख चुके हैं।

>

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>