तस्वीरें: काँटा लगा गाने में दिखने वाली ये खूबसूरत लड़की अब दिखती है ऐसी

Jan 31, 2018
तस्वीरें: काँटा लगा गाने में दिखने वाली ये खूबसूरत लड़की अब दिखती है ऐसी
ये तो आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां आती है, लेकिन उन सभी में कुछ ही अभिनेत्रियां कोई ख़ास मुकाम हासिल कर पाती है। आपको एक गाना तो याद होगा जो करीब डेढ़ दशक पहले रिलीज़ हुआ था, जो उस समय हर किसी की जुबान पर रहता था, कांटा लगा इस गाने ने एक समय काफी धूम मचाई थी। इस गाने को बहुत ही सुना जाता था। तो आज हम आपको काँटा लगा गाने में दिखने वाली अभिनेत्री के बारें में बताएँगे।
आपकी जानकारी के लिए बता इस गाने में नज़र आने वालीं डांसर लड़की का नाम शैफाली जरीवाला है। एक समय पर इनके गाने काँटा लगा को लोग बहुत पसंद किया करते थे, जहाँ देखो यहीं गाना सुनाई दिया करता था। लेकिन वक़्त के साथ ये गाना भी धुंधला होता चला गया और इस गाने से प्रसिद्ध हुई
अभिनेत्री शैफाली जरीवाला भी बादमे कही ख़ास तौर पर दिखाई नहीं पड़ी। काँटा लगा गाने पर अभिनेत्री शैफाली जरीवाला ने इतना शानदार डांस किया था कि काफी लोग उनके डांस को कॉपी करने लगे थे।
बता दे कि अभिनेत्री शैफाली जरीवाला इस गाने के बाद कोई ऐसा बड़ा हिट दे नही पायी। लेकिन सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्म मुझसे शादी करोगी में उनके द्वारा निभाया गया रोल काफी ज्यादा सराहनीय रहा था। अभिनेत्री शैफाली इस समय 35 साल की हो चुकी है। बताया जा रहा है कि शैफाली जरीवाला इन दिनों मुंबई में ही रह रही है। लेकिन अभिनेत्री शैफाली जरीवाला अब पहले जैसा लाइम लाइट में उतना ज्यादा नज़र नहीं आती है, जितना पहले कभी लाइम लाइट रहा करती थी। लेकिन अभिनेत्री शैफाली अवार्ड फंक्शन में आती जाती रहती है।
अभिनेत्री शैफाली जरीवाला के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज उपलब्ध है, जिन्हे उन्होंने इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेत्री शैफाली आज भी पहले ही जैसी खूबसूरत दिखाई पड़ती है, बता दे कि शैफाली की ब्यूटी में निखार अब पहले से भी ज्यादा बढ़ गया है। शैफाली जरीवाला ने अपने आपको काफी अच्छे से मेन्टेन कर रखा है, इसके लिए वह जिम जाकर काफी वर्कआउट भी करती है। अभिनेत्री शैफाली जरीवाला को अब भी देखकर ऐसा नहीं लगता है कि उन पर उम्र का कोई असर पड़ा है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>