तस्वीरें-धीरे धीरे पत्थर बनता जा रहा है यह बच्चा हाथ लगाने पर होता है ऐसा दर्द

Feb 06, 2017
तस्वीरें-धीरे धीरे पत्थर बनता जा रहा है यह बच्चा हाथ लगाने पर होता है ऐसा दर्द

बांग्लादेश के रहना नगर का रहने वाला 8 साल का बच्चा धीरे धीरे पत्थर बनता जा रहा है। मेहंदी हसन नाम के इस बच्चे का शरीर धीरे-धीरे पत्थर में तब्दील हो रहा है ।और हर रोज इसको ऐसा दर्द से गुजरना पड़ता है कि शायद इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। हंसने रोज शारीरिक के दर्द के साथ साथ मानसिक परेशानियों का सामना करता है। उसके आस पड़ोस के बच्चे उसको देख कर डर जाते हैं ।जिस कार्य के उसके माता पिता ज्यादातर समय उसको घर में ही बंद करके रखते हैं ।

आसपास के लोग उसको भुत भुत  कहकर चिढ़ाते हैं । पर उसके माता पिता यही सोच रहे हैं कि उनके बच्चे के साथ ऐसा क्यों हो रहा है। परमात्मा ने उसको ऐसे जिंदगी क्यों दी है ।इस बीमारी के कार्य कर कारण हसन चल फिर नहीं सकता ।

चमड़ी के साथ होने के कारण उसके पूरे शरीर में अजीब जैसी खींच पड़ गई है । हाथ लगाने पर उसके शरीर में दर्द के कारण रात पढ़ते हैं। उसके गरीब मां मां बाप उसके ऐसी बीमारी का इलाज नहीं करवा सकते ।इसे लिए उसकी मां ने लोगों को मदद करने की अपील की है ।ताकि जो उसके बेटे को ही श्राप से मुक्ति दिलाई जा सके । हंसने में इस बीमारी का पहला लक्ष्य को समय दिखाई दिया था जब वो 12 दिन का था । उसके शरीर के एक दाना ऐसा हुआ था जो धीरे धीरे फैलता गया और आज उसकी हालत यह हो गई है ।

वह इंसान होते हुए भी एक किस्म का पत्थर बन के रह गया है । हंसने के पिता अबुल कलाम आजाद ने कहा की कोई भी डॉक्टर अब तक हसन की बीमारी को समझ नहीं सका है ।अबुल वेन चलाते  है और अपने परिवार का गुजारा करता है ।और उसका कहना है कि उसके पास इतना भी पैसा नहीं है कि ऊपर हसन का इलाज करवा सके।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>