तस्वीरें- घरेलू विवाद पर अभिनेत्री अमीषा पटेल की हुई, चप्पलो से पिटाई

Feb 02, 2017
तस्वीरें- घरेलू विवाद पर अभिनेत्री अमीषा पटेल की हुई, चप्पलो से पिटाई

हिन्दी सिनेमा बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिनकी अपने माता पिता से नहीं बनती। इन में कई सितारें ऐसे भी हैं जो अपने घर की अंदरुनी बातें बाहर भी बोलने से नहीं कतराते। अब हम आपको बताने जा रहें है अभिनेत्री अमीषा पटेल के बारे में आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने जितनी सुर्खियाँ फिल्मो से बटोरी उतनी ही सुर्खियाँ अपने परिवार में चल रहे विवाद से भी बटोरी है।

बता दें कि अमीषा और उनके पिता के बीच विवाद इतना बढ़ा गया कि, अमीषा ने अपने पिता कि खिलाफ 12 करोड़ रुपए का हर्जाना लगाया था। मामला यह था कि अमीषा ने अपने परिवार पर आरोप लगाया था कि, उनके पिता उनके पैसे का गलत इस्तमाल कर रहे है। उस समय ये विवाद और चर्चाओं में पड़ गया जब अमीषा ने मीडिया से ये कह दिया कि, उनकी माँ ने उन्हें घर से निकालते वक्त उनकी चप्पलो से पिटाई की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल की माँ का नाम आशा पटेल और पिता का नाम अमित पटेल है। अमीषा का एक भाई भी है, जिसका नाम अश्मित पटेल है। अश्मित कई फिल्मो में काम भी कर चुके है। अमीषा का फ़िल्मी करियर एक समय बुलंदियों में था। अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार हैं’ में डेब्यू किया था। लेकिन आजकल अमीषा पटेल ने फिल्मो से दुरी बना ली है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>