तस्वीरें- GF के पति को मारकर BF ने पूछा- बेटे को भी मार दूं, GF बोली, ये तेरा ही तो है

Apr 25, 2017
तस्वीरें- GF के पति को मारकर BF ने पूछा- बेटे को भी मार दूं, GF बोली, ये तेरा ही तो है

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बेहद शर्मनाक घटना घाटी है जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलि‍स ने मामले की छानबीन कर आरोपी महिला, और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला का एक 6 वर्ष का का बेटा भी है। जब महिला से पूछा गया और मामले की गहराई में घुसा गया तो महिले ने बताया की ये बीटा उसके पति का नहीं बल्कि उसके प्रेमी का है। मामले की जानकारी के समय महिला ने बताया की उसका अफेयर प्रेमी के साथ 12 साल से था।

मीड‍िया से बातजीत के दौरान सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया कि , ”लोगों का कहना है क‍ि मृतक विवेक प्रताप सिंह (35) की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। व‍िवेक की पत्नी सुषमा सिंह का अपने मायके के डब्ल्यू सिंह से शादी से पहले करीब 12 साल तक अफेयर रहा।” ”यही नहीं, डब्ल्यू अक्सर मोहल्ले में भी दिखाई देता था और कई बार व‍िवेक और उनके परिजनों की गैर मौजूदगी में सुषमा के घर भी अाता था। इसकी जानकारी व‍िवेक को भी हो गई थी और उसने पत्नी पर कड़ा पहरा बिठा दिया था।” ”पूरी प्लान‍िंग के तहत शनिवार की रात डब्ल्यू अपने गांव के सोनू, राधेश्याम सिंह और अनिल मौर्या के साथ कैंट इलाके के विशुनपुरवा गांव स्थ‍ित व‍िवेक के घर पहुंचा और सुषमा की ही मदद से उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया।” मृतक विवेक और सुषमा का एक बेटा भी है। जिसका नाम आरुष (6) है।

पत्नी प्रेमी से बोली- तुम्हारा ही बेटा है इसे मत मारो
सीओ कैंट अभय मिश्रा के अनुसार, जब आरोपी डब्ल्यू से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि आयुष (6 साल का बेटा) ने जब उन्हें विवेक को मारते हुए देख लिया, तो उसने सुषमा से कहा- इसे भी मार देते हैं। वो बोली- ये इस परिवार का वारिस है और तुम्हारा ही बेटा है। इसलिए इसे मत मारो।

अंकल के साथ मिलकर मम्मी ने पापा को मार दिया।
ज‍िस समय वारदात को अंजाम द‍िया गया, कमरे में आरुष मौजूद था। उसने पूरी घटना को अपनी बुआ से बताया। पुल‍िस के अनुसार, आरुष ने बुआ से बताया, ”रात में मम्मी ने दरवाजा खोला तो 3 अंकल कमरे घुस आए। मैंने चिल्लाने की कोश‍िश की तो मेरा मुंह दबा दिया। इसके बाद उन लोगों ने पापा का गला दबाया। फ‍िर उन्हें बेड से नीचे उतारकर ईंट से मारा। पापा का बहुत खून निकल रहा था। इसके बाद वो लोग पापा को कहीं ले गए और मम्मी जमीन पर पर गिरा खून साफ करने लगीं। इसी दौरान पुल‍िस आ गई।”

किसी को नहीं लगी घटना की भनक
पुलिस ने बताया कि मृतक व‍िवेक का रूम फर्स्ट फ्लोर पर है। उसके बगल में उसके चाचा कृष्ण प्रताप सिंह और चाची दुर्गा सिंह रहते हैं। दोनों रात में अपने कमरे में ही थे, लेकिन उनका कहना है क‍ि उन्हें घटना की जानकारी नहीं हुई। इसी तरह ग्राउंड फ्लोर पर मृतक के पिता देवेंद्र प्रताप सिंह अपनी पत्नी लक्ष्मी सिंह के साथ सो रहे थे। उनका भी यही कहना है क‍ि घटना कब हुई, उन्हें पता ही नहीं चला। पुल‍िस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है क‍ि इतनी बड़ी घटना हो गई और कैसे घर के बाकी मेंबर्स को इसका पता नहीं चला। आरोपियों से पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा।

जेल से एक महीने पहले ही बहार आया था महिला का प्रेमी
सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया क‍ि सुषमा का प्रेमी डब्ल्यू 1 महीने पहले ही जेल से छूटा है। वो हत्या के आरोप में जेल में था। उस पर हत्या और लूट के करीब 12 केस दर्ज हैं। डब्ल्यू खूंखार बदमाश चंदन सिंह के गिरोह का मेंबर है। चंदन भी जेल में बंद है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>