तस्वीरें: इसलिए अभिनेत्री ममता कुलकर्णी बन गई थी ड्रग्स तस्कर, क्युकि जब उनके पति ने..

Jul 20, 2017
तस्वीरें: इसलिए अभिनेत्री ममता कुलकर्णी बन गई थी ड्रग्स तस्कर, क्युकि जब उनके पति ने..

अगर हम बॉलीवुड की टॉप और हॉट अभिनेत्रिओं की बात करें तो इस लाइन में कई अभिनेत्रियां शामिल हैं। 90 के दशक की एक ऐसी ही अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी हैं। जो खूबसूरत होने के साथ-साथ सबसे हॉट मानी जाती थीं। लेकिन अब ममता फिल्मों से काफी दूर हो चुकी हैं, और अब हाल ये है कि ममता को पुलिस तलाश कर रही है। क्योंकि उनके खिलाफ ड्रग्स तस्करी के मामले में गैर जमानती वारंट निकल चूका हुआ है। तो आइये देखते हैं कि क्या है पूरा मामला?

अचानक हुईं फिल्मों से दूर:
आप को फिल्म ‘करण अर्जुन’ का ये गाना “मुझको राणा जी माफ़ करना” तो याद ही होगा। जिस में ममता कुलकर्णी भी आप को जरुर नज़र आई होंगी। इस गाने के चलते ही ममता के चाहने वालों में जबरदस्त लाइन लग गई। लेकिन तभी अचानक से ममता एक दिन अपना फ़िल्मी करियर छोड़कर मानों की गायब ही हो गईं।

ममता ड्रग्स तस्कर:
फिल्मों से गायब होने के बाद ममता को उनके फैन्स ने इन्हें बहुत ढूढने की कोशिश की लेकिन उनको ढूढने में नाकाम रहे। इसके बाद उनके फैंस को ये पता चलता है कि ममता एक्ट्रेस से जोगन बन गई हैं। और फिर एक दिन अचानक से जोगन बनी ममता “ड्रग्स तस्करी” के मामले में सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। और फिर उनके फैंस को ये पता चलता है कि ममता एक्ट्रेस नहीं बल्कि जोगन के भेष में ड्रग्स तस्कर है।

 

ममता ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के साथ:
इस दौरान ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी से ममता मिलीं और उसी के साथ चल निकली। जब विक्की गोस्वामी दुबई की जेल में बंद था, तो ममता ने उसे जेल से बाहर निकलवाने के लिए पूरा साथ दिया, और फिर उसी से शादी कर केन्या चली गईं। और इन दोनों ने ड्रग्स तस्करी का धंधा शुरू कर दिया। केन्या में ममता जोगन के भेष में रहती है ताकि इनकी सच्चाई किसी के सामने न आने पाए और इस पर पर्दा पड़ा रहे।

वारंट हो चके हैं जारी:
लेकिन ममता कुलकर्णी ने इस मामले को हर बार खंडन किया है। लेकिन ये भी सच है कि सच्चाई कहाँ छुपती है। कोर्ट के ताजा फैसले के अनुसार स्पेशल कोर्ट ने ममता के पति विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। और अब बस पुलिस को इनकी तलाश है।

फ़िल्मी करियर की शुरुआत:
वैसे ममता कुलकर्णी ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘तिरंगा’ से की थी। जिसके बाद उनको बहुत सारी फ़िल्में मिलीं। और ममता की अच्छी खासी पहचान भी बन गई थी मगर उन्होंने विक्की गोस्वामी की वजह से अपने फ़िल्मी करियर की बलि दे दी, और ड्रग्स तस्करी के काम में लग गईं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>