तस्वीरें: शूटिंग करते वक्त जख्मी हुईं अभिनेत्री कंगना रनौत, शरीर के इस हिस्से में आए 15 टांके

Jul 20, 2017
तस्वीरें: शूटिंग करते वक्त जख्मी हुईं अभिनेत्री कंगना रनौत, शरीर के इस हिस्से में आए 15 टांके

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन उनके फैंस के लिए एक दुखत भरी खबर ये है कि कंगना फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गई हैं। जहाँ उनको 15 टांके आये हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अपनी फिल्म ‘द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना हैदराबाद में अपनी फिल्म के लिए तलवारबाजी का एक फाइटिंग सीन शूट कर रही थीं। तभी उनकी नाक के ऊपर तलवार लग गई। जिसके बाद उनको अपोलो हॉस्पिटल के ICCU में एडमिट किया गया है। जहाँ उन्हें कुछ दिन ऑब्जर्वेशन ही रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  सुनील के बाद अब कपिल ने लिया सिद्धू से पंगा, की जज की कुर्सी से हटाने की कोशिश

रिपोर्ट्स के अनुसार जब इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन से बात हुई तो उन्होंने बताया कि इस फाइटिंग सीक्वेंस के लिए कंगना ने बॉडी डबल लेने से इंकार कर दिया था, और इस फाइटिंग सीन की कई बार रिहर्सल भी की गई थी, लेकिन जब फाइनल शूट हो रहा था। जहाँ टाइमिंग ही कुछ गलत हो गई। दरअसल, हुआ ये कि एक सीन में निहार पंड्या को कंगना पर अटैक करना था। और कंगना को इससे बचना था, लेकिन कंगना वक्त पर झुक नहीं पाईं और तलवार जाकर उनके माथे पर लगी।

डॉक्टर ने कंगना के जख्म को लेकर कहा है कि वह अगले हफ्ते तक डिस्चार्ज कर दी जाएंगी, लेकिन उनके चेहरे पर लगी चोट का निशान नहीं भर पाए गए। और ये निशान बाकि रहे गा। इस बात पर कंगना का कहना है कि वो फिल्म में भी इस निशान को नहीं छिपाएंगी। बता दें कि इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  सलमान के बाद अब शाहरुख पर आई मुसीबत, डिस्ट्रिब्यूटर्स ने मांगे अपने अपने पैसे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>