तस्वीरें: अभिनेता टाइगर श्रॉफ की मां शादीशुदा होते हुए भी, कर चुकी हैं 17 साल छोटे इस एक्टर को डेट

Jul 21, 2017
तस्वीरें: अभिनेता टाइगर श्रॉफ की मां शादीशुदा होते हुए भी, कर चुकी हैं 17 साल छोटे इस एक्टर को डेट

बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुके टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। उनकी ये फिल्म आज यानि कि, 21 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में टाइगर के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल भी स्क्रीन शेयर कर रही हैं। लेकिन ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जो टाइगर की माँ के बारे में जानते हैं। जिन का नाम आयशा श्रॉफ है। टाइगर की माँ ने टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ के साथ बतौर एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘ग्रहण’ (2001) इन दोनों को देखा गया था। लेकिन अब आयशा फिल्मों से काफी दूर हैं।

15 साल छोटे अभिनेता को डेट कर चुकीं हैं आयशा:
जी हाँ, 57 साल की आयशा का नाम 40 के बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान के साथ से जुड़ चुका है। ख़बरों के अनुसार शादीशुदा आयशा का अफेयर साहिल से चल रहा है। इस में चौंकाने वाली बात ये थी कि शॉर्ट टाइम एक्टर रहे साहिल ने खुद इस बात का दावा किया था। कि उनका अफेयर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ से था। लेकिन जब ये बात आयशा के सामने आई तो उन्होंने साहिल से अफेयर की खबरों का खंडन किया था।

ये भी पढ़ें :-  सैफ को अंकल कहने वाली करीना कैसे बन गई उनकी पत्नी, क्यों हुआ पहली पत्नी अमृता से तकाल

आपको बता दें कि साहिल ने आयशा के साथ अफेयर की बात पब्लिकली बोलते हुए कहा था कि अब हम दोनों का ब्रेकअप हो चूका है। इस लिए आयशा ने जो उन पर महंगे गिफ्ट्स और हॉलिडेज पैसे खर्च किए थे। वो अब वापस मांग रही हैं। लेकिन आयशा ने साहिल के इन दावों को गलत बताते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवा दिया था। इतना ही नहीं, आयशा ने साहिल के बारे में ये बात भी कह दी थी। कि साहिल एक’गे’ हैं। और उनका एक ‘गे’ के साथ भला कैसे अफेयर हो सकता है।

आयशा ने इस बात का भी दावा किया, कि साहिल के ‘गे’ होने की वजह से ही उनकी पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया था, और इन दोनों का तलाक हो गया। आयशा के मुताबिक, साहिल को उनकी पत्नी ने एक आदमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। इसी लिए उनकी पत्नी और उनका तलाक हो चूका है।

ये भी पढ़ें :-  आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए, जैकलीन को साथ लेकर बाइक से निकले सिद्धार्थ

 

लेकिन ये बात भी सच है कि आयशा और साहिल लंबे समय से एक दूसरे के दोस्त थे। लेकिन आयशा ने साहिल पर ये भी आरोप लगाया था। कि 2009 में इन दोनों ने एक साथ मिलकर एक साइबर सिक्युरिटी कंपनी और एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। लेकिन ये साइबर सिक्युरिटी कंपनी जल्द ही बंद हो गई, और कुछ समय बाद प्रोडक्शन हाउस भी बंद हो गया। इस बारे में आयशा का कहना था कि जब उन्होंने साहिल से रुपए का हिसाब मांगा तो उन्होंने आयशा को देने से इनकार कर दिया। उसके बाद आयशा ने साहिल पर 8 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया और फिर नवंबर 2014 में आयशा ने साहिल के खिलाफ ये शिकायत भी दर्ज कराई कि उन्होंने अनजान नंबर से फोन पर धमकी दी है।

ये भी पढ़ें :-  रेखा ने खोली पोल, इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, क्योंकि सलमान एक..
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>