फोटोग्रॉफर ने ली ऐश्वर्या की गलत एंगल से तस्वीर, भड़के अभिषेक ने कराया डिलीट

Nov 10, 2017
फोटोग्रॉफर ने ली ऐश्वर्या की गलत एंगल से तस्वीर, भड़के अभिषेक ने कराया डिलीट

बीते दिनों बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक पार्टी का आयोजन किया था। जिस में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक के साथ पहुंची थीं। लेकिन जब ऐश अपने पति के साथ पार्टी से लौट रही थीं। तभी कुछ फोटोग्राफर ने ऐश की गलत एंगल से तस्वीर क्लिक कर ली। इतना देखना था कि उनके पति अभिषेक बच्चन को गुस्सा आ गया।

उन्होंने तुंरत उस फोटोग्राफर को अपने पास बुलाया और उन्होंने उसे डांटते हुए उसके कैमरे से वो तस्वीरें भी डिलीट करा दीं जो उसने क्लिक की थीं। लेकिन इसके बावजूद वो तस्वीर सोशल मीडिया आ गई है। जो काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले एक इंटर्व्यू में अभिषेक ने कहा था कि ऐश्वर्या एक अच्छी पत्नी तो हैं ही साथ ही वो हमारी बेटी अराध्या के लिए सुपर मॉम भी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ऐश्वर्या जब अराध्या को जन्म देने वाली थीं तो मीडिया और लोगों ने उनके वज़न को लेकर काफी विवाद किया जिसे लेकर ऐश्वर्या काफी परेशान हो जाती थीं, लेकिन ये बात मीडिया की उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

बताते चलें कि बॉलीवुड स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनके आगे-पीछे होता है, उनके लिए अपना पर्सनल वक्त निकालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। उठते बैठते जब किसी अभिनेत्री की अलग-अलग एंगल से तस्वीरें ली जाएंगी, तो वो ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाएंगी। लेकिन कुछ फोटोग्राफर ऐसे होते हैं जो जानबूझकर ऐसे एंगल से तस्वीर लेते हैं जिससे एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़े।

ऐसा ही यहाँ पर भी ऐश के साथ हुआ। जहाँ वो इसका शिकार होने से बच गईं। अगर हम बात करें इस जोड़ी की ऐश्वर्या-अभिषेक एक दूसरे के प्यार में दीवाने हैं ही। जिसकी चर्चा हर जगह होती रहती है। बात करें ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्मों की तो वह जल्द ही अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘फन्ने खान’ में अभिनय करती नजर आएंगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>