कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की फोटो पर बड़ा बवाल मचा है, जानिए क्यों?

Jun 02, 2016

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री रह चुकीं रेणुका चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। रेणुका चौधरी की इस तस्वीर पर लोग तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनकी ये फोटो सच या फिर फोटोशॉप का नतीजा ये तो हम नहीं कह सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को लेकर काफी फजीहत हो रही है।

 

दरअसल ये फोटो एक रेस्टोरेंट की हैं, जहां रेणुका चौधरी अपने परिवार के लोगों के साथ डिनर पर गई थी। इस तस्वीर में साफ-साफ दिख रहा है कि जहां समूचा परिवार कुर्सी पर बैठा, खाने का ऑर्डर कर रहा है तो वहां एक लड़की रेणुका चौधरी की कुर्सी के ठीक बगल में खड़ी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो लड़की उनके घर में बच्चों की देखभाल करती है।

ये भी पढ़ें :-  बीजेपी नेता के बिगड़े बोल – वही किसान आत्महत्या करता है जो सब्सिडी चाटने का काम करते है, असली किसान नहीं

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही रेणुकी चौधरी को ट्रॉल करने का सिलसिला शुरू हो गया। इसे सबसे पहले ऋषि बागरी नाम के शख्स ने ट्विटर पर ट्वीट किया, जिसके बाद इसे 2000 से ज्यादा बार रिट्विट किया जा चुका है। लोग रेणुका चौधरी की आलोचना कर रहे हैं।

हलांकि तस्वीर की सत्यता पर भी कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि हो सकता है कि लड़की थोड़ी देर के लिए वहां खड़ी हुई हो, या फिर बच्चे को कुछ चाहिए होगा, इसलिए वो वहां खड़ी हुई होगी। अब सच क्या है ये तो वो लड़की जानती है या फिर रेणुका खुद। लेकिन जिस तरह की तस्वीर सामने आई है, वो सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें :-  महाराष्ट्र नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत से यूपी में खलबली

Dear Renuka Chaudhary Pls don’t bring servants to restaurant as i konw u can’t feed them.

— Purushottam (@Purush2)

 

Picture says it all, shame on .

— Manoj Kapoor (@imanojkapoor)

Image of Congress’s with young caretaker at a restaurant is going viral, Know why

— Oneindia.com (@Oneindia)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected