कर्नाटक में बीफ बैन की बात को लेकर लोगो ने CM योगी को किया ट्रोल, बोले-‘हिंदू भी तो खाते हैं’

Jan 08, 2018
कर्नाटक में बीफ बैन की बात को लेकर लोगो ने CM योगी को किया ट्रोल, बोले-‘हिंदू भी तो खाते हैं’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक नसीहत करना भारी पड़ गयी, दरअसल उन्होंने नसीहत अपनी ही पार्टी के नेता कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को दी थी, उनकी नसीहत से लोगो का ट्विटर पर काफी पारा चढ़ गया जिससे लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दे कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बैंगलुरु में एक चुनावी सभा संबोधित करने के लिए गए थे, तो योगी आदित्यनाथ ने वहां पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर जमकर निशाना साधा, दरअसल सिद्धारमैया ने कहा था कि वे असली हिन्दू हैं, जिसके बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बीफ खाने वालों की वकालत करते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम्हे समाचारों के द्वारा खबर मिली है कि सिद्धारमैया अपने आपको हिन्दू कहते है। योगी ने सवाल रखते हुए कहा कि अगर वह हिन्दू है तब वह उनकी वकालत क्यों करते है जो लोग गौमांस कहते है। आगे योगी ने कहा कि हिंदुत्व गोमांस खाने की कभी भी इजाजत नहीं देता है। योगी द्वारा सिद्धारमैया पर किये गए हमले से ट्विटर पर लोगो ने उन्हें काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दे कि ट्विटर पर लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल किया एक अमृता धवन नाम की यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “ओह तो अब भाजपा फिर से देश में बीफ खाने की गलत परिभाषा देकर हंगामा खड़ा करना चाहती है। क्या योगी आदित्यनाथ बता सकते हैं कि गोवा में मनोहर पर्रिकर गोमांस खाने की वकालत कर रहे हैं, वह हिंदू हैं या नहीं” आगे दीपक केलामने नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भारत ने पाकिस्तान को 5 हज़ार टन गौमांस निर्यात किया जिसके लिए 11 हज़ार 95 गायों को काटा गया, सिर्फ अकेले यूपी में ही 7,020 गायों को काटा गया।’ एक और यूजर ने लिखा कि “बीमार विचारधाराओं को फैलाने का काम पुरे जोरों पर है, मोदी का मंदिर बनाकर ही मानेंगे”

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आगे एक और यूजर ने योगी को ट्रोल करते हुए लिखा कि “कर्नाटक वालों जरा संभल जाओ नाटक वाले आ गए” वहीँ एक और यूजर इंक्रेडिबल इंडियन नाम के यूजर ने लिखा कि “अगर योगी हिंदू हैं तो ऐसा कैसे सोच सकते हैं कि गाय और मजहब वगैरा के नाम पर उनके भगवान को खुश करने के लिए वह इंसानों की हत्या होने देते रहेंगे, कोई भी ऐसा शख्स जो भेदभाव करता है, वह हिदुत्व का अपमान करता है” एक और यूजर आगे ट्वीट करते हुए हिन्दुस्तान टाइम्स अखबार की इंग्लिश हैडलाइन का स्क्रीनशॉट दिखाता है जिसके अंदर लिखा था “मेघालय के भाजपा नेता ने सस्ते बीफ का वादा किया, बछड़ों के व्यापार पर लगे बैन पर रोष” ऐसे ही और कई यूजर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जिससे उन्हें नसीहत देना भारी पड़ गयी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>