देश की जनता नरेन्द्र मोदी को भी पप्पू बना सकती है: शिवसेना

Oct 27, 2017
देश की जनता नरेन्द्र मोदी को भी पप्पू बना सकती है: शिवसेना

शिवसेना सांसद संजय राउत गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की प्रचार शैली से खासा प्रभावित दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। उसके साथ-साथ उन्होंने जोर देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी की लहर काफी फीकी पड़ गई है।

शिवसेना सांसद ने एक टीवी चैनल पर चर्चा में यह कहा कि माल एवं सेवा कर (जीएसटी) को लागू किए जाने के खिलाफ गुजरात के लोगों में रोष इस बात का संकेत है कि भाजपा को चुनाव में एक कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने सोशल मीडिया के एक धड़े द्वारा कांग्रेस उपाध्यक्ष की खिल्ली उड़ाने के लिए इस्तेमाल किए जाने जाने वाले नाम का जिक्र करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। उन्हें ‘पप्पू’ कहना गलत है।’ कार्यक्रम में राज्य के शिक्षा मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े भी मौजूद थे। राउत ने संभवत ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘देश में सबसे बड़ी राजनीतिक शक्ति जनता है…मतदाता हैं। वो किसी को भी पप्पू बना सकते हैं।’ गौरतलब है कि भाजपा ने 2014 के आम चुनाव में भारी बहुमत हासिल किया था।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

उन्होंने कहा, ‘2014 के आम चुनाव में मोदी लहर थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह फीकी पड़ गई है। जीएसटी पेश किए जाने के बाद जिस तरह से लोग गुजरात की सड़कों पर मार्च कर रहे हैं, उससे लगता है कि वो (भाजपा) चुनौती का सामना करने जा रही है।’ गुजरात चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के एक दिन बाद राउत की यह टिप्पणी आई है। राजग के पुराने घटक दलों में शामिल शिवसेना का भाजपा के साथ केंद्र और महाराष्ट्र में संबंध उतार-चढ़ाव वाला रहा है उद्धव ठाकरे नीत पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी पर नियमित रूप से प्रहार किया है और अक्सर ही अपने मुखपत्र ‘सामना’ में संपादकीय के जरिए भाजपा को आड़े हाथ लिया है।

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'

शिवसेना का मोदी के गृह राज्य गुजरात में कोई आधार नहीं है। पार्टी ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अपना समर्थन दिया है। पटेल ने उद्धव ठाकरे से इस साल की शुरूआत में मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी। गौरतलब है कि साल 2015 में शिवसेना ने कहा था कि 100 राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महालहर की बराबरी नहीं कर सकते और ‘सूट बूट की सरकार’ तंज को लेकर राहुल का मजाक उड़ाया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>