एंबुलेंस के इंतजार में तड़प कर मर जाते हैं लोग, यहां एंबुलेंस में ढोया जा रहा है चारा

Sep 28, 2016
एंबुलेंस के इंतजार में तड़प कर मर जाते हैं लोग, यहां एंबुलेंस में ढोया जा रहा है चारा
अस्पताल न जाने के कारण एंबुलेंस के इंतजार में लोग तड़प कर मर जाते हैं वहीं एक मामला सामने आया है सागर मध्य प्रदेश के सागर से जहां एंबुलेंस का उपयोग चारा ढोने के लिए किया जा रहा है। सागर में जिला सरकारी अस्पताल की MP-15 T 2875 नंबर की ये एंबुलेंस है। इस एंबुलेंस में नीली बत्ती भी लगी है। इस एंबुलेंस को अस्पताल के कर्मचारी पशुओं का चारा ढोने के उपयोग में ले रहे है।
जब मरीज अस्पताल में एंबुलेंस की मांग करते हैं तो अस्पताल प्रशासन कहता है कि एंबुलेंस उपलब्ध नहीं है। अब पता चला कि एंबुलेंस कहां रहता है? उससे क्या काम किया जाता है? ये मीडिया के कैमरों में कैद हो गया। कई मरीजों का ये भी लोगो का आरोप है कि अस्पताल के कर्मचारी एंबुलेंस देने में बहुत आना कानी करते हैं।
यह मामला सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया है। अस्पताल प्रशासन ने बतया की दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी, लेकिन सवाल यह खड़ा है कि दोषी किसे माना जाए। वो कर्मचारी जो चारा ढो रहा था या वो अधिकारी जिसने एंबुलेंस को चारा ढोने के लिए खुला छोड़ दिया। कहीं यह चारा सीएमएचओ या सिविल सर्जन के पालतू जानवरों के लिए तो नहीं ढोया जा रहा था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>