लोगों को पसंद नहीं आई ट्विंकल खन्ना की ये तस्वीर, बोले गुस्साए लोग- कुछ तो शर्म करो…

Oct 25, 2017
लोगों को पसंद नहीं आई ट्विंकल खन्ना की ये तस्वीर, बोले गुस्साए लोग- कुछ तो शर्म करो…

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की पत्नी और दिवंगत राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर की वजह से उनको काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो काफी लोगों को पसंद नही आई और उन्हें यूजर्स ने अलग-अलग तरह की सलाह देनी शुरू कर दी। इस तस्वीर में अभिनेत्री ट्विंकल किताबों के ऊपर बैठ कर पोज देती हुई नजर आ रही हैं, और अभिनेत्री का यही अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया में ट्रोल का शिकार हो रही हैं।

दरअसल, अभीतरी ट्विंकल ने यह तस्वीर वोग मैगज़ीन के कवर पेज के लिए खिंचवाई है। जिस में ट्विंकल नाईट ड्रेस पहनी हुई किताबों पर बैठ कर पोज़ दे रही हैं। जबकि उनका एक पैर किताबो के ढेर के बीच रखे किसी स्टूल पर है। यही बात काफी लोगो को अखर गई। क्योंकि कुछ लोग यह समझ बैठे की अभिनेत्री ने किताबो के ऊपर ही अपना पैर रखा हुआ है।

इस तस्वीर में साफ़ दिख रहा है की उनका पैर स्टूल पर है। जिसके बाद यूजर्स ने उनकी काफी आलोचना करते हुए शर्म करने की नसीहत दी, वहीं, कई लोगों ने कहा कि किताबों पर जूतों के साथ बैठने के लिए शर्म आनी चाहिए। कुछ ने कहा कि राइटर होकर किताबों की इज्जत करनी नहीं आती। तो अभिनेत्री ने इन्स्टाग्राम पर सफाई देते हुए लिखा कि, ‘आसानी से क्रोधित हो जाने वाले लोगों के लिए- मेरा पैर स्‍टूल पर है, किताब पर नहीं क्‍योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे। इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्‍या नहीं है। बुद्धि के देवता आपके पास तब आएंगे जब आप उन्‍हें पढ़ेंगे, न कि उनकी पूजा करेंगे। इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्‍यार।’

लेकिन इसके बावजूद ट्रोलर्स नहीं रुके और वे ट्विंकल की इस फोटो पर आलोचना करते रहे। ये कोई पहला मौका नहीं है जब ये ट्रोल का शिकार हुई हूँ। इस से पहले भी कई बार ये ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री ट्विंकल अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जिन पर उनके फैंस काफी लाइक और कॉमेंट करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। लेकिन उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार से शादी होने के बाद अभिनय करना छोड़ दिया। लेकिन अभी फिलहाल वो किताबे लिख रही और फिल्म ‘पैडमैन’ के जरिये फिल्म प्रोडूसर के तौर पर नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। फिलहाल आप यहाँ पर देख सकते हैं कि लोगों ने ट्विटर पर ट्विंकल की इस फोटो पर किस तरह के कॉमेंट किए हैं-

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>