ट्रैंड में आया Pastel Pink फर्नीचर

Apr 21, 2017
ट्रैंड में आया Pastel Pink फर्नीचर

घर को साफ-सुथरा रखना और सजावट करना हर किसी का शौक होता है। ऐसे में शो पीस हमेशा मौसम के हिसाब से बदलते रहते हैं। उनका अपडेट आता रहता है जैसे के मौसम के हिसाब से पर्दे फ्लावर कार्पेट ऐसी बहुत सारी चीजें हैं जो बदलती रहती है। पर जाकर हम लोग इन सबके बीच में फर्नीचर को बहुत ही कम बदलते हैं और अगर फर्नीचर के रंग की बात की जाए तो उनमें दो तीन ही कलर ज्यादातर इस्तेमाल किए जाते हैं। जैसे ब्लैक डार्क ब्राउन या फिर भी इन सब रंग को लोग ज्यादा इस्तेमाल करते हैं परंतु हम लोग इसीलिए फर्नीचर को नहीं बदलते। क्योंकि इस तरह के रंग देख देख कर हम लोग बोर हो जाते हैं अगर कुछ अलग सा आए तो हम उसको बदले भी परंतु अगर यही तीन कलर ज्यादातर फर्नीचर में मिलते हैं इसलिए हम फरनीचर को बदलना भी नहीं चाहते हैं।

परंतु आजकल फैशन के हिसाब से हर चीज बदल रही है चाहे वह कपड़े हैं चाहे वह ज्वेलरी हो या फिर फर्नीचर ही क्यों ना हो। पहले के लोग फर्नीचर में डार्क कलर बहुत ही पसंद करते थे। परंतु फैशन के हिसाब से लोगों को धीरे धीरे पेस्टल कलर ज़्यादा पसंद आ रहे हैं। आजकल के फर्नीचर की ट्रेन की हम बात करें तो लोगों को पिंक कलर का फर्नीचर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और पसंद आ रहा है किसी तरह आप भी इन कलर के साथ नए ट्रेंड के साथ अपने घर को सजा सकते हैं।

वही अगर हम पेस्टल पिंकी बात करते हैं तो इसमें बहुत से फैंसी इंटीरियर आपको मिल जाएंगे जैसे कि सोफा चेयर बेड डाइनिंग टेबल इस तरह के बहुत सारे पिंक कलर के फैंसी फर्नीचर आपको देखने को मिलेंगे। इसमें आप प्रिंटेड या फिर प्लेन दोनों तरह के पिंक कलर के फैब्रिक के साथ अपने घर को लेटेस्ट लुक दे सकते हैं। हम आपको आज तस्वीर में दिखाते हैं जो आजकल बहुत ट्रेंड में पेंसिल उप चला हुआ है।

डाइनिंग रूम फर्नीचर

सोफा कम बैड

बच्चों का कमरा

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>