पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर गुस्साए पर्रिकर बोले-दुश्मन की आंख निकालकर भारत हाथ में दे देगा

Nov 27, 2016
पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर गुस्साए पर्रिकर बोले-दुश्मन की आंख निकालकर भारत हाथ में दे देगा
पाकिस्तान की लगातार जारी नापाक हरकतों से रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर गुस्से में हैं। उन्होंने  कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। कहा है कि वह दुश्मन की आंखें निकालकर उसके हाथ में डाल देगा। पर्रिकर यही नहीं रुके। बोले उनकी मां ने सिखाया था कि यदि तुम खरगोश के शिकार के लिए भी जाओ तो किसी बाघ को मारने के लिए हमेशा तैयार रहो।
पाकिस्तान के ईंट का जवाब देते हैं पत्थर से
 पर्रिकर ने कहा कि भारत की जवाबी कार्रवाई से परेशान पाकिस्तान के डीजीएमओ ने उनसे बातकर फायरिंग रोकने का अनुरोध किया।  सीमा पर पिछले तीन दिनों से कोई फायरिंग नहीं हुई है। वजह कि पाकिस्तान एक बार नापाक हरकत करता है तो हम दो बार फायरिंग करते हैं। ईंट का जवाब पत्थर से देने की हमारी आदत से पाकिस्तान को भी समझ आ गई है। इस नाते पाकिस्तानी डीजीएमओ ने फायरिंग रोकने को कहा है।
भारत नहीं चाहता युद्ध
गोवा के एल्डोना विधानसभा में रैली को संबोधित करते हुए पर्रिकर बोले कि भारत युद्ध नहीं चाहता। हम लड़ने के लिए बेचैन नहीं होते। मगर यदि किसी दुश्मन ने देश पर बुरी नजर डाली तो हम उसकी आंख निकालकर हाथ में रखने में सक्षम हैं। हमारे पास इतनी ताकत है कि दुनिया को बता सकते हैं कि भारत दुश्मन के गाल पर करारा तमाचा जड़ने में सक्षम है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>