परिणीति चोपड़ा फिल्म “ढि़सूम” में आइटम नंबर करती अाएगी नजर

May 13, 2016

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिल्म ढि़सूम में आइटम नंबर करती नजर अाएगी। परिणीति चोपड़ा वजन घटा कर छरहरी हो गई हैं। परिणीति अब ‘ढिशूम’ नामक फिल्म में एक गाना करने के लिए राजी हो गई हैं। फिल्म में आइटम नंबर करना बुरी बात नहीं है।

कई नामी हीरोइन भी यह काम करती हैं, लेकिन परिणीति अपने कैरियर के जिस मोड़ पर खड़ी हैं उसको देखते हुए उनका यह कदम खतरनाक हो सकता है। ‘ढिशूम’ एक्शन मूवी है। लगातार एक्शन के बीच दर्शकों को राहत देने के लिए परिणीति का यह गाना रखा जाएगा जिसमें वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। 29 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, जॉन अब्राहम और अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ज्ञात हो कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा काफी खुश हैं कि उन्होंने आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की शूटिंग शुरू कर दी है। परिणीति ने बताया कि उनके सह-कलाकार आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म के सेट पर शामिल होंगे। इससे पहले परिणीति को शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘किल दिल’ में देखा गया था। परिणीति ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “खुशियों के शहर में फिल्म की शूटिंग शुरू। बिंदू के पसंदीदा अभिमन्यू जल्द यहां होंगे। आयुष्मान खुराना।”

आयुष्मान एक लेखक अभिमन्यु रॉय का किरदार निभाते दिखाई देंगे। कोलकाता की पृष्ठभूमि वाली ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में परिणीति आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी। अक्षय रॉय निर्देशित फिल्म के निमार्ता मनीष शर्मा हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>