अपनी बेटी को छेड़छाड़ से रोकने आये माँ-बाप को आरोपी ने किया बेरहमी से क़त्ल

Sep 16, 2017
अपनी बेटी को छेड़छाड़ से रोकने आये माँ-बाप को आरोपी ने किया बेरहमी से क़त्ल

यहाँ उत्तर प्रदेश के शहर बिजनौर में एक शर्मनाक घटना हुई है। जहाँ मा-बाप को अपनी बेटी को छेड़छाड़ से रोकने की सजा ये मिल कि, आरोपी ने लड़की के मा-बाप को चाको से मार कर उनकी हत्या कर दी है। जबकि उसके भाइयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस शर्मनाक घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है और पूरे गांव में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

बता दें कि ये ताजा मामला बिजनौर का है जहाँ जिला मुख्यालय से सटे गांव सदुपुरा में दलित समाज के दो पक्षों में जमकर चाकू-छूरी चली। मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला ये बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले रामगोपाल की बेटी राखी के साथ गौरव नाम का लड़का आए दिन छेड़छाड़ करता था। और फिर इसी तरह गुरुवार की देर शाम को भी राखी जब किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। तब भी गौरव ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। राखी के के बताने के अनुसार जब उसने शोर मचाया तो उसके पिता रामगोपाल, माँ समर कली, भाई भूरा और नीरज वहाँ आ गए। जिन्हें आता देख गौरव के पिता मंगत और उसका भाई नरेंद्र ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिस से समर कली की जगह पर ही मौत हो गई, जबकि घायल रामगोपाल को हॉस्पिटल पहंचाया गया लेकिन उन्होंने हॉस्पिटल में ही दम तोड़ दिया। इस घटना में पीड़ित पक्ष के नीरज, भूरा और आरोपी पक्ष के गौरव और नरेंद्र के भी गंभीर चोट आई है, जिन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका, अब सलमान खान करेंगे BJP के लिए प्रचार

पुलिस प्रशासन में छेड़छाड़ को लेकर हुए इस खूनी संघर्ष की घटना से हड़कम्प मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी राजधारी चौरसिया और सीओ सिटी गजेंद्र पाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिलाहॉस्पिटल भेज दिया है।

अगर सूत्रों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि इस खूनी संघर्ष की शुरुआत 7 महीने पहले ही हो गई थी। उस वक्त भी गौरव ने राखी के साथ छेड़छाड़ की थी, लेकिन तब ग्रामीणों ने दोनों पक्षों में फैसला करा दिया था और ये मामला शांत हो गया था, लेकिन इन सबके बाद भी गौरव अपनी हरकतों से नहीं रुका। जिसका नतीजा ये निकल कर सामने आया कि आज इसकी इन हरकतों ने दो लोगों की जान ले ली।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: शानदार कार और लक्झरी लाइफ के लिए इंजीनियर युवती कर रही थी घिनौना काम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>