माँ-बाप ने ही बेचा था मुझको, 3 घंटे में 8 लोगों ने किया मेरा रेप, कहतें थे धंधा नहीं तो खाना नहीं

Nov 25, 2016
माँ-बाप ने ही बेचा था मुझको, 3 घंटे में 8 लोगों ने किया मेरा रेप, कहतें थे धंधा नहीं तो खाना नहीं

अहमदाबाद पुलिस को गुरुवार रात को एक नाबालिग लड़की को देह धंधे में धकेलने वाले रैकेट से बचाने में कामयाबी मिली। 13 साल की नाबालिग लड़की का एक ही रात में 8 लोगों ने गैंगरेप किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और उसकी सौतेली मां ने ही उसको इस काम के लिए मज़बूर किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 8 में से 4 आरोपी एक स्थानीय निजी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं इनमे से कुछ आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। लड़की के मां-बाप ने 21 नवंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि लड़की 14 नवंबर से लापता है।

चौधरी ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने पहुंचे मां-बाप पर उन्हें शक हुआ। पूछा की बेटी के लापता होने के एक सप्ताह बाद रिपोर्ट दर्ज कराने की क्या वजह है। पूछताछ और जांच में दोनों ने कबूला कि वह लड़की पर धंधे के लिए जोर डालते थे और 14 नवंबर को उन्होंने ही लड़की को एक ग्राहक के पास भेजा था। इसके बाद से पुलिस ने कई अहम सुराग जुटाए और अहमदाबाद जिले के धोलका शहर के पास कालीकुंड गांव से लड़की को बरामद कर लिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि देह धंधे से जुड़े एक रैकेट को उसे बेचने की तैयारी चल रही थी। पिता और सौतेली मां उसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाकर धंधे के लिए मजबूर करते थे।

लड़की ने बताया की 14 नवंबर की रात को आठ लोग लगातार तीन घंटे तक मेरा रेप करते रहे। आरोपियों में से 4 बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र हैं। चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>