भाजपा मंत्री पंकजा मुंडे ने पुजारी को दी धमकी-मैं तुम्हें खरीद सकती हूं

Oct 10, 2016
भाजपा मंत्री पंकजा मुंडे ने पुजारी को दी धमकी-मैं तुम्हें खरीद सकती हूं
महाराष्ट्र की भाजपा मंत्री पंकजा मुंडे ने पार्टी को मुसीबत में डाल दिया है। उनका एक आडियो क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें वह दशहरा पर एक भाषण की अनुमति लेने के लिए अहमदनगर जिले के भगवानगढ पहाड़ी मंदिर के एक पुजारी को धमकी दे रही हैं.
झूठे मुकदमे की दी धमकी
पंकजा परली में नामदेव शास्त्री महाराज के समर्थकों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराने की भी बात कह रही हैं. बातचीत में उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह ग्रामीण इलाकों में छोटे- छोटे कामों को वित्तपोषण वाली एक योजना 25-15 के तहत रुपया देकर किसी को भी खरीद सकती हैं.पंकजा यह कहते सुनाई देती हैं, मैंने अपने लोगों से कहा है कि हम 11 अक्तूबर तक लड़ाई नहीं लड़ना चाहते हैं. मैं आप लोग को खरीद सकती हूं लेकिन ऐसा नहीं करना चाहती हूं. जो कुछ भी अतीत में मैंने आपको दिया है आपने मांगा और मैंने दिया. क्या आपको याद है कि मैंने 25-15 योजना में से रुपये दिए अब मैं आपको रुपया नहीं दूंगी.
वह कह रही हैं, नामदेव शास्त्री जी के साथ क्या किया जाए इसके बारे में भविष्य में विचार किया जाएगा. हमें दशहरा समारोह करवाना है और इसलिए हम अपनी ओर से कुछ भी गलत नहीं करना चाहते. पंकजा को कहते सुना गया है, ‘हम सीधे भी नहीं हैं. हमारे लोग पारली में लोगों को पीट सकते हैं और उनके खिलाफ फर्जी मामले दायर करवा सकते हैं और यहां से जाने को विवश कर सकते हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>