पंडित बुलाकर ब्वॉयफ्रेंड ने मांग में सिंदूर भर कई माह किया सेक्स, गर्भवती होने पर छोड़कर भागा

Nov 19, 2016
पंडित बुलाकर ब्वॉयफ्रेंड ने मांग में सिंदूर भर कई माह किया सेक्स, गर्भवती होने पर छोड़कर भागा
 ब्वॉयफ्रेंड ने पहले लड़की पर विश्वास जमाकर उसे गर्लफ्रैंड बनाया। फिर घर बुलाकर मांग पर सिंदूर भरकर कहा-आज से तुम्हें बीवी बना लिया, जल्द ही घर वालों की रजामंदी से शादी कर लेंगे। इसके बाद सेक्स किया। फिर यही सिलसिला चल निकला। जब मन करता तो गर्लफ्रैंड को रूम पर बुलाता सिंदूर पहनाकर उसे बीवी बताकर संबंध बनाता रहा। लड़की भी बहकावे पर आकर आए दिन लुटती रही। जब गर्लफ्रैंड ने प्रग्नेंट होने की जानकारी दी तो ब्वॉयफ्रेंड अबॉर्शन कराकर फरार हो गया। लड़की ने महिला सम्मान प्रकोष्ठ में केस दर्ज कराया है।
रिश्ते के भाई के दोस्त ने बनाया गर्लफ्रेंड
लखनऊ के विकास नगर निवासी आरती(बदला नाम) ने शिकायत में कहा है कि 2002 में उसके रिश्ते में लगने वाले भाई का दोस्त ऋषभ घर पर आया था। धीरे-धीरे उसने घर वालों से मेलजोल बढ़ाया। वह मुझे पसंद करने लगा और एक दिन प्यार का इजहार किया। मैने भी हामी भर दी। फिर एक दिन उसने मिलने के लिए रूम पर बुलाया। जहां उसने पंडित बुलाकर मेरी मांग भर दी। फिर शारीरिक संबंध बनाने लगा। फिर हर रोज यही ड्रामा करता। मैं उसके छल से वाकिफ नहीं थी। जब प्रग्नेंसी की बात पता चली तो उसने कहा कि वह अभी बच्चा नहीं चाहता। जिस पर उसने अबार्शन कराया। इस बीच परिवार वालों को हमारे उसके रिश्ते के बारे में पता चल गया।
घर वालों ने शादी का दबाव बनाया तो भाग गया
आरती ने शिकायत में कहा है कि जब परिवार वालों को शादी से पहले उसके गर्भवती होने का पता चला तो उन्होंने ऋषभ पर शादी का दबाव डाला। जिसके बाद वह मोबाइल बंद कर भाग निकला।  ऋषभ ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>