पाकिस्तान की विवादित मॉडल कंदील के साथ सेल्फी खिंचवाना पड़ा भारी, मुफ्ती निलंबित

Jun 24, 2016

इस्लमाबाद: पाकिस्तान के हाई प्रोफाइल मौलवी मुफ्ती अब्दुल क़वी को विवादों में रहने वाली मॉडल के साथ फोटो खिंचवाना महंगा पड़ा। वरिष्ठ सरकारी समिति ने उन्हें निलंबित कर दिया है और धार्मिक मामलों के मंत्रालय ने उनकी निंदा की है। क़वी को चांद देखकर रमजान और ईद की तारीख तय करने वाली कमेटी से भी निलंबित किया गया है।
पाकिस्तानी मॉडल कंदील के सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो जारी करने के बाद मौलाना का निलंबन हुआ। जो तस्‍वीरें शेयर की गई हैं, उसमें कंदील और मौलाना मुफ्ती अब्‍दुल क़वी साथ बैठकर सेल्फी ले रहे हैं। एक फोटो में कंदील ने उनकी टोपी भी पहन रखी है।
इमरान की पार्टी से भी बाहर

खास बातें
1-कंदील के अनुरोध पर मिलने की बात कही
2-इमरान खान की पार्टी से भी हुए बाहर
3-लोगों के सामने लाऊंगी सच्चाई : कंदील
इन तस्वीरों के जारी होने के बाद क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की पार्टी तहरीक़-ए-इंसाफ से भी क़वी को निलंबित कर दिया गया है। धार्मिक मंत्रालय के प्रवक्ता ने पाकिस्तानी अख़बार डॉन से कहा कि सेल्फी और व्यवहार को लेकर मुफ्ती के भविष्य का फैसला धार्मिक विशेषज्ञों की समिति से राय लेने के बाद किया जाएगा। हालांकि सोशल मीडिया पर तस्वीरें जारी होने के बाद लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

वीडियो में बलूच को बताया छात्रा
बलूच ने फेसबुक पर जो वीडिया अपलोड किया है इसमें क़वी कहते दिख रहे हैं कि वह धार्मिक मामलों पर मॉडल का मार्गदर्शन करेंगे और साथ ही वह भी उनकी छात्रा बनने के लिए राजी हो गई हैं।
कंदील के अनुरोध पर मिलने गए थे
उन्होंने यह भी बताया कि कंदील के अनुरोध पर वह उनसे मिलने गए थे और मॉडल ने इस प्रकरण को लेकर उनसे माफी भी मांगी है। लेकिन बलूच का कहना है कि जब वे दोनों एक टीवी कार्यक्रम में साथ गए थे तो उन्होंने (कंदील) उनका नंबर लिया था और उनका व्यवहार भी सही नहीं था।
लोगों के सामने लाऊंगी सच्चाई
वहीं मॉडल ने कहा कि ‘मैंने सोचा कि मैं उनकी सच्चाई को लोगों के सामने लाऊंगी। वह अकेले में अलग और अपने अनुयायियों के बीच अलग इंसान हैं। वह इस्लाम के नाम पर धब्बा हैं, जो यह दावा करते हैं कि वह इस्लाम के रहनुमा हैं।’

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>