प्रशांत भूषण ने पाकिस्तानी जेआईटी दौरे को राजनीतिक अदूरदर्शिता करार दिया

Apr 07, 2016

स्वराज अभियान के संस्थापक और आप के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने पाकिस्तानी जेआईटी दौरे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी की निंदा की और इसे ‘राजनीतिक अदूरदर्शिता’ करार दिया.

भूषण ने ट्वीट किया, ”प्रधानमंत्री के साथ गंभीर समस्याओं के बावजूद अरविंद केजरीवाल का उन्हें आईएसआई पाक का एजेंट कहना बेतुका है. राजनीतिक अदूरदर्शिता. अंधराष्ट्रीयता देशभक्ति में भाजपा को परास्त नहीं किया जा सकता.”

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था कि मोदी ने पाकिस्तान के संयुक्त जांच दल को ‘आमंत्रित’ किया था जिसमें एक आईएसआई का अधिकारी भी शामिल था.

केजरीवाल ने कल कहा था कि उस पाकिस्तानी जेआईटी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ”आमंत्रण” पठानकोट हमले के लिए वहां की खुफिया एजेंसी को ”क्लीन चिट” देने के समान था, जिसमें एक आईएसआई अधिकारी शामिल था. इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा था कि विदेश नीति में ”भारी” नाकामी के लिए उन्हें ”माफी” मांगनी चाहिए.

उनके मंत्री कपिल मिश्रा ने एक कदम आगे बढ़ते हुये ट्वीट किया था, ”क्या हमें आईएसआई के एजेंट के रूप में प्रधानमंत्री मिला है? जिस तरह भारत विरोधी ताकतों के आगे वह समर्पण कर रहे हैं यह काफी गंभीर है?”

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>