पाकिस्तान किसी को भी हरा सकता है- कोहली, वीडियो में देखे हार्दिक पंड्या की पारी

Jun 19, 2017
पाकिस्तान किसी को भी हरा सकता है- कोहली, वीडियो में देखे हार्दिक पंड्या की पारी

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में रविवार को एकतरफा मैच में हार का मुंह देखने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने विजेता टीम पाकिस्तान की तारीफ की।

फाइनल में हारने वाली भारतीय टीम के कप्तान ने कहा कि पाकिस्तान अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है।

पाकिस्तान ने फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके सामने भारतीय टीम 30.3 ओवरों में 158 रनो पर ढेर हो गई और 180 रनों से अपना खिताब गंवा बैठी।

कोहली ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी फाइनल के दिन ज्यादा जुनून के साथ मैदान पर उतरे थे, जिस कारण उन्होंने भारत को एकतरफा मात दी।

ये भी पढ़ें :-  भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली, पोते से मिलने निकले थे

कोहली ने मैच के बाद कहा, “पाकिस्तान टीम को बधाई। उनका यह टूर्नामेंट शानदार रहा। उन्होंने जिस तरह से चीजें बदली वह उनके पास मौजूद प्रतिभा को बताता है। उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं।”

कोहली ने कहा, “हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन मेरे चेहरे पर हंसी है, क्योंकि हम फाइनल में अच्छा खेल कर पहुंचे। मुझे अपनी टीम पर गर्व है। श्रेय पाकिस्तान को जाता है, उन्होंने हमें एकतरफा हराया।”

कोहली ने कहा, “गेंद से हमारे पास विकेट लेने के और मौके हो सकते थे। कई बार विपक्षी टीम अच्छा खेलती है। गेंद से भी वह काफी आक्रामक थे।”

ये भी पढ़ें :-  खुलासा: विराट कोहली का पहला प्यार थीं ये अभिनेत्री, सामने आया चाैका देने वाला सच

कोहली ने भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ की और कहा, “हार्दिक के अलावा हममें से किसी ने जुझारूपन नहीं दिखाया। उनकी पारी शानदार थी। ”

उन्होंने कहा, “हमें यहां से आगे बढ़ने की और सीखने की जरूरत है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>