Pakistani Brides! यहां से चुनें अपनी शादी का लंहगा

Apr 24, 2017
Pakistani Brides! यहां से चुनें अपनी शादी का लंहगा

वेडिंग का दौर कभी ख़त्म नहीं होता है वह तो हर समय चलता है चाहे कोई भी सीजन हो चाहे समर हो विंटर हो शादी हो या कुछ भी हो शादी हर मौसम में की जा सकती है। और वही हर लड़की का सपना होता है कि वह ऐसी ब्राइडल लगे जो लोगों उसे देखें तो देखते रह जाएं इसलिए ब्राइडल इंस्पिरेशन की बात की जाए तो उनकी इंस्पीरेशन सेलेब्रिटीज होती हैं। सेलेब्रिटीज के आउटफिट को देख कर ही वह अपनी ब्राइडल ड्रेस पसंद करते हैं।

हर लड़की यह चाहती है कि जब वो शादी करें तो उसके ज्वेलरी से लेकर फुटवेअर तक सब चीजें एकदम पर्फेक्ट हो और बिल्कुल ही अलग लुक के डिजाइन में हो। ताकि अगर कोई उन्हें देखें तो उसकी निगाह उन पर से हटा ही नहीं पाए। इसलिए आज हम आपको पाकिस्तानी ब्राइट की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे और उनकी बात करेंगे।

पाकिस्तानी ब्राइडल लहंगा और ज्वेलरी स्टाइल बिल्कुल ही इंडियन ब्राइडल से अलग होता है। और उसमें भी अगर हम मुस्लिम ब्राइडल की बात करें तो उनका लहंगा बहुत ही शानदार और डिजाइनर होता है इसलिए आज हम आपको पाकिस्तानी ब्राइडल की कुछ तस्वीरें दिखाएंग। ।जिन्हें देखकर आप ज्वेलरी से लेकर उनके फुटवियर तक की तस्वीरों से अपने शादी के आउटफिट की Idea ले सकते हैं

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>