पाक जाँच टीम को एयरबेस भ्रमण की अनुमति नहीं :रक्षा मंत्री

Mar 29, 2016

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने साफ किया कि पठानकोट वायुसेना अड्डे पर हुए आतंकी हमले की जांच करने के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान ‘JIT’ को एयरबेस भ्रमण की अनुमति नहीं दी गई है.

उन्हें सिर्फ उन स्थानों पर जाने की अनुमति दी गई है, जहां आतंकियों ने हमला किया था और सीमाई उस इलाके में जहां से उन्होंने प्रवेश किया था.

उन्होंने कहा कि पाक टीम के भ्रमण के मद्देनजर एयरबेस के अंदर कनात (पर्दे) लगा दिए गए हैं, ताकि वे दूर से भी अंदर टेक्निकल एरिया को देख न सकें.

भारत में ‘इंटरनेशनल डिफेंस एक्सपो’ के आयोजन के इतिहास में पहली बार दिल्ली से निकलकर गोवा की राजधानी पणजी के पास निचाट इलाके में आयोजित किए गए ‘डिफेंस एक्सपो-2016’  के औपचारिक उद्घाटन के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर संवाददाता सम्मेलन में मीडिया से मुखातिब थे.

 

पाकिस्तान की ज्वाइंट इन्वेस्टिगेशन टीम के पठानकोट एयरबेस भ्रमण के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट रूप से इनकार किया कि उन्हें अंदर भ्रमण की अनुमति दी गई है.

अलबत्ता उन्होंने यह जरूर कहा कि पठानकोट हमले की जांच एनआईए (भारत की जांच एजेंसी- नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी) कर रही है, अगर वह पाक टीम को ले जाना चाहे तो इसका मुझे नहीं पता.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>