उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराना पाकिस्तान बनाने जैसा: संगीत सोम

Aug 19, 2016

पाकिस्तान को लेकर नेताओं में जुमलों का माहौल है. मेरठ की एक रैली में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि यूपी का अगला चुनाव हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच जंग की तरह है. इसमें बीजेपी को हराना यहां पाकिस्तान बनाने के बराबर है. गैर-भाजपाई दलों में इस बयान की तीखी प्रतिक्रिया हुई और भाजपा का कहना है कि वह इस बयान की समीक्षा कर रही है.

शायद संगीत सोम को यह लगता है कि यूपी विधानसभा चुनावों में अगर बीजेपी जीती तो हिन्दुस्तान जीतेगा. लेकिन अगर गैर बीजेपी पार्टी जीती तो यह जीत पाकिस्तान की होगी.

संगीत सोम ने कहा कि यहां लड़ाई हिन्दुस्तान और पाकिस्तान की है, ये ध्यान रखिए. एक तरफ़ पाकिस्तान है, एक तरफ़ हिंदुस्तान है. तुम्हें क्या करना है ये सोच लो. क्या करना है? एकतरफ़ा कर लो मामला.

 संगीत सोम मेरठ की सरधाना सीट से एमएलए हैं. मुजफ्फरनगर दंगों में भी उनका नाम आया है. वह मानते हैं कि अगर वह हार गए और उनकी जगह बीएसपी के इमरान यकूब जीत गए तो भी यहां पाकिस्तान बन जाएगा.

संगीत सोम ने कहा कि भाजपा एकतरफ़ा है, अगर कोई थोड़ा बहुत चुनाव में रहेगा तो बसपा वाला रहेगा, ये सच्चाई है या नहीं? सपा वाले कह रहे हैं कि हम तो हार ही गए, हमें तो ये विधायक हराना है. विधायक को हरा के क्या पाकिस्तान बनाना है, मुझे बता दो. संगीत सोम के इस बयान को लेकर गैर भाजपाई दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

यूपी सरकार में राज्यमंत्री नावेद सिद्धीकी ने कहा कि जिस तरह की वह बात कर रहे हैं मुल्क को बांटने की बात कर रहे हैं. वह कहीं न कहीं से यह मुद्दा  (हिन्दुस्तान पाकिस्तान का) लेकर आ रहे हैं. पाकिस्तान किसको कह रहे हैं इस देश के अंदर. वह पाकिस्तान एक कौम को कह रहे हैं.

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ये भाजपा नहीं कह रही है और न हम इस बात का समर्थन करते हैं, लेकिन हम इस बयान की समीक्षा करेंगे. उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>