पाकिस्तान: अस्पताल में मृत पाया गया हिंदू डॉक्टर

Jul 30, 2016

कराची: कराची के एक अस्पताल के आईसीयू में 32 वर्षीय एक पाकिस्तानी हिंदू डॉक्टर कथित रूप से संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाया गया।
सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक

एक सीनियर पुलिस अफसर नईमुद्दीन ने बताया कि अनिल कुमार शुक्रवार तड़के सर्जिकल आईसीयू में गए थे जिसके बाद वहां वह एक कुर्सी पर बैठे मृत पाए गए।  उन्होंने बताया, ‘‘वह संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए इसलिए उनकी मौत के कारण के संबंध में जांच की जा रही है।’’

शव के पास मिली सुई
अधिकारी के अनुसार सर्जिकल शाखा का दरवाजा खटखटाने पर भी जब कुमार ने उसे नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया। सर्जिकल शाखा में कुमार को कुर्सी पर बैठे पाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी । घटनास्थल से एक सुई मिली है । नईमुद्दीन ने कहा कि एेसा प्रतीत होता है कि उन्होंने अपने हाथ में इंजेक्शन लगाया था।

ये भी पढ़ें :-  अदालत के आदेश के बाद भी, शेख़ ज़कज़की को जेल से अब तक क्यों नहीं रिहा किया गया: इब्राहीम मूसा

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
शव को अस्पताल के शवगृह में ले जाया गया । डॉक्टर की मौत के कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम करेंगे। सुई को भी जांच के लिए फॉरेंसिक प्रयोगशाला में भेज दिया गया है। सिंध प्रांत में इस सप्ताह की शुरूआत में धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपनाने वाले एक हिंदू द्वारा पवित्र कुरान की बेअदबी के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों के दौरान भीड़ में से किसी व्यक्ति ने एक अन्य युवा हिंदू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके हिंदू मित्र को घायल कर दिया था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  जिस शख्स में काबिलियत होती है, वह अपनी नस्ल और विश्वास को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाता है-ओबामा
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected