पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा- अल्लाह की मदद से संभव हुई श्रीलंका से जीत

Jun 13, 2017
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा- अल्लाह की मदद से संभव हुई श्रीलंका से जीत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि श्रीलंका के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी के अंतिम ग्रुप मैच में मिली जीत अल्लाह की मदद से संभव हो पाई है। इस जीत के दम पर पाकिस्तान ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में खेले गए अंतिम मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को तीन विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका ने पाकिस्तान के सामने 237 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे पाकिस्तान ने 44.5 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें :-  खुलासा: विराट कोहली का पहला प्यार थीं ये अभिनेत्री, सामने आया चाैका देने वाला सच

इस मैच में एक समय पर पाकिस्तान की टीम हार की कगार पर थी, जब उसने 162 के कुलयोग पर अपने सात विकेट गंवा दिए थे। हालांकि, इसके बाद कप्तान अहमद और मोहम्मद आमिर की 75 रनों की शानदार साझेदारी ने टीम ने जीत हासिल की।

मैच के बाद अहमद ने कहा, “सबसे पहले हमारे अल्लाह का धन्यवाद। अल्लाह ने हमारी मदद की ओर इसलिए, हम जीत हासिल कर पाए।”

अहमद ने कहा, “मुझे जीत पर विश्वास नहीं हो रहा है। आमिर का शुक्रिया। उन्होंने अंतिम समय में काफी अच्छा खेल दिखाया। मैंने उन्हें कहा था कि वह स्कोर की चिंता किए बगैर मैदान पर जाकर बस अपना प्रदर्शन करें। मैंने कहा कि अगर हम इस खेल को 40 ओवर तक ले जा सकते हैं, तो हम जीत जाएंगे। श्रीलंका की ओर से छोड़े गए कैच खेल का हिस्सा हैं।”

ये भी पढ़ें :-  विराट की शादी से टूटा इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का दिल, कभी किया था सरेआम प्रपोज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>