बलूचिस्‍तान पर पीएम मोदी के बयान से भड़के पाक जनरल, दे डाली चेतावनी

Sep 02, 2016
बलूचिस्‍तान पर पीएम मोदी के बयान से भड़के पाक जनरल, दे डाली चेतावनी

गिलगित। पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय एजेंसी रॉ को चेतावनी दी है। जनरल शरीफ ने कहा है कि पाक इस बात को बखूबी जानता है कि उसके दुश्‍मन कौन हैं और उनके इरादे क्‍या हैं। जनरल शरीफ ने आतंकवाद के खिलाफ अपनी सेना को बेस्‍ट भी बता डाला।

सीपीईसी की तरक्‍की देखने आए थे जनरल

जनरल शरीफ ने वॉर्निंग उस समय दी जब वह गिलगित-बाल्टिस्‍तान में चीन-पाकिस्‍तान इकोनॉमिक कॉरीडोर (सीपीईसी) से जुड़े कामों का आकलन करने आए थे। जनरल शरीफ की मानें तो पाकिस्तान की सभी सीमाएं सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें :-  नरेंद्र मोदी की सोच सांप्रदायिक है और उनके संबंध हिंदू चरमपंथियों से हैं: इमरान ख़ान

जनरल शरीफ ने कहा कि पाक सही दिशा में आगे बढ़ रहा है और चीन के सहयोग से बन रहे कॉरीडोर को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। जनरल शरीफ मानते हैं कि सीपीईसी के बाद गिलगित और बाल्टिस्‍तान भी चीन की तरह ही विकसित होगा।

आतंकवाद के खिलाफ बेस्‍ट पाक सेना!

जनरल शरीफ ने कहा कि उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बाकी दुनिया पाक और पाक सेना के लिए क्‍या कह रही है या कहती आई है।

उन्‍होंने दम भरा कि पाक सेना आतंकवाद के खिलाफ लड़ रही है और जो काम पाक आर्मी ने किया है वह अभी तक किसी ने नहीं किया है। जनरल ने अपने संबोधन में पीएम मोदी और रॉ का जिक्र खास तौर पर किया। 

ये भी पढ़ें :-  सऊदी अरब में भारतीय महिला का यौन उत्पीड़न, बुरी नियत से हुमैरा का हाथ पकड़ कर..

पहली बार बोले जनरल

जनरल राहील शरीफ के इस बयान को पाक मीडिया ने खासी तवज्‍जो दी है। 15 अगस्‍त को पीएम मोदी की ओर से पहली बार बलूचिस्‍तान का जिक्र किया गया और पहली बार अब जनरल शरीफ की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है। इससे पहले चीन पीएम मोदी के बलूचिस्‍तान पर दिए गए बयान पर चिंता जाहिर कर चुका है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>