PAK की महिला नेता का इमरान खान पर आरोप, कहा ‘ वह मुझे अश्लील मैसेज भेजते हैं’

Aug 02, 2017
PAK की महिला नेता का इमरान खान पर आरोप, कहा ‘ वह मुझे अश्लील मैसेज भेजते हैं’

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ (पीटीआई) की मशहूर महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आयशा ने कहा कि इमरान कैरेक्टरलेस आदमी हैं। वो मुझे और पार्टी की दूसरी महिला नेताओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं।

बता दें कि इमरान खान की पार्टी ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ (पीटीआई) की मशहूर महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान खान को “चरित्रहीन” बताते हुए कहा कि वो उन्हें और पार्टी की दूसरी महिलाओं को “अश्लील मैसेज” भेजेते हैं। आयशा ने नाराज होकर पार्टी और नैशनल असेंबली, दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

आयशा ने इस्तीफा देते हुए कहा, “मेरी इज्जत मेरी लिए ज्यादा मायने रखती है, और मैं अपनी अस्मत और गैरत से समझौता नहीं कर सकती।” लेकिन दूसरी तरफ पीटीआई ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि ‘आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) को अपनी ‘आत्मा’ बेच दी है।’

ये भी पढ़ें :-  डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी की तुलना पोर्न स्टार से कर डाली, सार्वजनिक मंच से किया 'किस'

आयशा ने न सिर्फ इमरान खान पर आरोप लगाया है बल्कि इमरान के साथ-साथ पीटीआई पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पीटीआई में “महिला कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं है और गैरतमंद महिलाएं इमरान खान की पार्टी में नहीं काम कर सकतीं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>