पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने दी भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई

Aug 15, 2017
पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने दी भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इस खास दिन के मौके पर मंगलवार के दिन भारत को 71वें स्वतंत्रता दिवस की मुबारकबाद दी है। इसके साथ-साथ उन्होंने दोनों देशों के बीच शांति और सहिष्णुता की उम्मीद भी जताई है।

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में कहा कि, “भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई। पड़ोसी बदलने की कोई रास्ता नहीं। चलिए मिलकर शांति, सहिष्णुता और प्रेम को फैलाने की ओर काम करें। मानवता को प्रबल होने दें।”

अभी हाल ही में पाकिस्तान के 37 वर्षीय दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को उनके संगठन के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बल्ला दान में दिया था जिसके लिए उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का आभार जताया था। इसके साथ ही भारतीय टीम ने अफरीदी को सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली एक जर्सी इस साल अप्रैल में उनके संन्यास लेने के दौरान दी थी। भारतीय टीम की ओर से दिए गए इस जर्सी में संदेश था कि, “शाहिद भाई को शुभकामनाएं। आपके खिलाफ खेलने का अवसर मिलना हमारा सौभाग्य रहा।”

दूसरी तरफ से नोबल पुरस्कार विजेता पाकिस्तान की करिश्माई युवती मलाला युसुफजई ने भी शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं शाहिद अफरीदी की बात से पूरी तरह सहमत हूं। हमें शिक्षा और शांति बढ़ाने के लिए हम दोनों देशों को हाथ मिला लेना चाहिए।’

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक व्यवहार: पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से धक्के मारकर उतारा गया
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>