ओवैसी की चुनौती- ‘हरे रंग के आगे न मोदी का रंग टिकेगा और न कांग्रेस का’

Dec 23, 2017
ओवैसी की चुनौती- ‘हरे रंग के आगे न मोदी का रंग टिकेगा और न कांग्रेस का’

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा कि “हमारे हरे रंग के आगे कोई नहीं टिकेगा. न मोदी का रंग और न ही कांग्रेस का”

बता दें कि पिछले दिनों हुए गुजरात चुनाव प्रचार को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “दोनों पार्टियां (कांग्रेस-भाजपा) चुनाव प्रचार नहीं कर रहीं थीं। बल्कि मंदिरों की यात्रा कर रहीं थीं। तीर्थ यात्रा कर रहे थे। कोई बीस को मंदिर गया तो किसी ने कहा वह 27 को मंदिर जाएंगे। दोनों राष्ट्रीय पार्टियों ने यह संदेश देने की कोशिश की, कि उनकी गुजरात में मुस्लिम वोट पाने में रुचि है, इस तरीके से वो भले ही चुनाव जीत जाएं लेकिन यह हमारे लोकतंत्र को कमजोर करेगा।”

उन्होंने कहा कि “आप करें तो कुछ नहीं। पर हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा करेंगे। इंशा अल्लाह… और हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, न मोदी का रंग, न कांग्रेस का। किसी का रंग नहीं खाली हमारा रंग रहेगा…. हरा, हरा, हरा…” इससे पहले उन्होंने कहा था कि भारत में हमें सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि हम मुसलमान हैं। आगे उन्होंने कहा था कि, ‘सांसद के तौर पर मैंने तीन बार उर्दू में शपथ ली है तो क्या यह असंवैधानिक है और इंशाल्लाह 2019 में एक बार फिर उर्दू में शपथ लूंगा। भारत पर हिंदी, हिंदू और हिंदुस्तान के आधार पर शासन नहीं किया जा सकता।’

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>