फिल्म ‘पद्मावत’ पर भड़के ओवैसी, बोले- “बकवास फिल्म है, युवा अपने दो घंटे और पैसा बर्बाद ना करें”

Jan 19, 2018
फिल्म ‘पद्मावत’ पर भड़के ओवैसी, बोले- “बकवास फिल्म है, युवा अपने दो घंटे और पैसा बर्बाद ना करें”

इनदिनों फिल्म पद्मावत का पुरे देश में विवाद हो चल रहा है, कई संगठन इसकी रिलीज़ पर रोक लगाने के लिए तरह तरह के प्रदर्शन कर रहे है। इसी बीच आल इंडिया मजलिसे ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

बता दे कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में मुस्लिम युवाओ से इस फिल्म को न देखने का निवेदन किया है। उन्होंने अपने बयान के दौरान फिल्म पद्मावत के बारें में कहा कि ये एक बकवास फिल्म है और मुस्लिम युवाओं से अपील करता हूं कि वे इसे देखकर अपना समय खराब न करें। आगे इसी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि युवा अपना पैसा इस फिल्म पर खर्च करके बर्बाद न करें।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत फिल्म को मनहूस और गलीज बताया, सांसद ने इस फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि “अल्लाह ने आपको ये दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है, अल्लाह ने आप लोगों को अच्छी जिंदगी जीने और जीवन में ऐसे काम करने के लिए बनाया है जिसे सदियों तक याद रखा जाए”।

बताया जा रहा है कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तीन तलाक को लेकर सरकार की तरफ से उठाये जा रहे क़दमों पर भी अपनी भड़ास निकाली है। सांसद ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार बकवास फिल्म पर बहस करने के लिए 12 सदस्यों का पैनल बना सकती है, लेकिन पीएम के पास तीन तलाक पर विचार करने का समय नहीं है”।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>